main page

मुंबई में बत्ती गुल: कंगना ने उद्धव सरकार को घेरा,संजय राउत की तस्वीर शेयर कर मारा शाहरुख खान का डायलॉग

12 October, 2020 01:09:58 PM

सोमवार की सुबह मुंबई में  बिजली जाने की वजह से पूरे महानगर में खलबली सी मच गई है। बिजली गुल होने के पल भर के बाद ही जैसे पूरा का पूरा शहर ठहर गया। बता दें कि साउथ, सेंट्रल और नॉर्थ मुंबई में कहीं भी बिजली नहीं आ रही है।

मुंबई: सोमवार की सुबह मुंबई में  बिजली जाने की वजह से पूरे महानगर में खलबली सी मच गई है। बिजली गुल होने के पल भर के बाद ही जैसे पूरा का पूरा शहर ठहर गया। बता दें कि साउथ, सेंट्रल और नॉर्थ मुंबई में कहीं भी बिजली नहीं आ रही है।

Bollywood Tadka

ठाणे से सटे कलवा से पडघे तक मल्टिपल ट्रिपिंग की खबरें हैं। 380 मेगावट पावर सप्‍लाई ठप हुई है। बिजली गुल होने के बाद लोग ट्विटर पर अपना रिएक्शन देने लगे। ट्विटर पर खूब एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत ने झट से अपना रिऐक्शन सोशल मीडिया पर दे डाला है।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने बिजली गुल होते ही एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार की तरफ निशाना साध दिया है। कंगना ने शाहरुख खान की डायलॉग की नकल करते हुए एक बड़ा ही मजेदार ट्वीट किया। कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत की तस्वीर शेयर की और इसके साथ मजेदार डायलॉग लिखा है। इस पोस्ट में लिखा है, 'मुंबई में पावर कट, इस बीच महाराष्ट्र सरकार क क क ...कंगना।' कंगना के इस ट्वीट को देख साफ है कि बिजली गुल होने पर कंगना महाराष्ट्र सरकार का एक बार फिर से मजाक उड़ाती दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की आरे मेट्रो कार शेड परियोजना को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- 'पहले तो यह कि दुनिया के कुछ फैंसी एक्टिविस्टों की समस्याएं मुंबई वालों की समस्याएं नहीं हैं, पिछले साल मैंने एक लाख से ज्यादा पौधे लगाए थे, पेड़ों को काटना अच्छा नहीं है, लेकिन केवल शक्तिशाली और अमीर एजेंडे के अनुरूप शहरीकरण को रोकना है। समाधान नहीं बल्कि समस्या का हिस्सा है।'


kangana ranautmaharashtra governmentmumbaipower cutUddhav ThackeraySanjay RautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...