main page

ऑफिस के बाहर कंगना ने लगाए नीम के पौधे,चेहरे पर मास्क ना देख फिर 'धाकड़ गर्ल' पर फूटा लोगों का गुस्सा

11 June, 2021 05:33:32 PM

बाॅलीवुड की ''धाकड़ गर्ल'' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना को उनके पाली हिल्स ऑफिस के बाहर देखा गया। कंगना यहां अपने ऑफिस का जायजा लेने आईं थी। कंगना के लुक की बात करें तो इस दौरान वह प्लाजो सूट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई बन, शेड्, और माथे की बिंदी से कंप्लीट किया था। इस दौरान उन्होंने वातावरण का ध्यान रखते हुए अपने ऑफिस के बाहर एक नीम का पौधा लगाया। कंगना के इस नेक काम की तो तारीफ हो रही है लेकिन इसके साथ ही उन्हें ट्रोल भी क

मुंबई: बाॅलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' यानि एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना को उनके पाली हिल्स ऑफिस के बाहर देखा गया। कंगना यहां अपने ऑफिस का जायजा लेने आईं थी।

Bollywood Tadka

कंगना के लुक की बात करें तो इस दौरान वह प्लाजो सूट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाई बन, शेड्, और माथे की बिंदी से कंप्लीट किया था। इस दौरान उन्होंने वातावरण का ध्यान रखते हुए अपने ऑफिस के बाहर एक नीम का पौधा लगाया।

Bollywood Tadka

कंगना के इस नेक काम की तो तारीफ हो रही है लेकिन इसके साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। दरअसल, कोरोना काल में जहां लोग अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखते हुए आउटिंग के दौरान चेहरे पर मास्क लगाए नजर आते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कंगना को कई बार बिना मास्क देखा जाता है। ऐसे में एक बार फिर कंगना को बिना मास्क देख लोगों का उनपर गुस्सा फूटा है। लोगों का कहना है कि कंगना कभी मास्क क्यों नहीं लगाती हैं। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना खुद भी कोरोना का शिकार हो चुकी हैं। कंगना 9 मई को कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थी। कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। हालांकि 20 मई को कंगना की रिपोर्ट नेगिटिव आ गई थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों ही कंगना ने खुलासा किया था काम ना होने की वजह से वह बीते साल अपना आधा टैक्स नहीं भर पाई। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। कंगना रनौत इस फिल्म के अलावा 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

 


Kangana Ranauttree plantationtrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...