main page

किसान अंदोलन के बाद हैदराबाद चुनाव को लेकर कंगना ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा 'पूरे दिन मेरा नाम लेने से मदद नहीं मिलेगी'

Updated 04 December, 2020 04:23:43 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। हाल ही में किसान अंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कंगना में काफी बहस हुई। अब कंगना ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कंगना किसी न किसी मुद्दे पर अपनी राय रखती रहती है। हाल ही में किसान अंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और कंगना में काफी बहस हुई। अब कंगना ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव नतीजों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट कर लिखा- 'प्रिय कांग्रेस, आपकी सरकार जहां शासन कर रही है वहां मामला पूरा उलझा हुआ है। पूरे दिन कंगना-कंगना कर रहे हैं ऐसा करने से आपको कोई मदद नहीं मिलेगी, लेकिन आपने नोटिस किया क्या कि भाजपा अपने सबसे कठिन आलोचकों के दिलों पर राज कर रही है और नए क्षेत्रों में प्रवेश कर रही है।' मतगणना में सबसे आगे भाजपा 71 सीटों से आगे चल रही है। टीआरएस को 31 सीटों और एआईएमआईएम को 13 सीटों की बढ़त मिली है।

Bollywood Tadka


बता दें कंगना और दिलजीत के बीच किसान अंदोलन को लेकर काफी भिड़त हुई। जिसके बाद कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी दिलजीत का समर्थन किया और कंगना की निंदा की। कंगना ने ट्वीट कर किसान अंदोलन की शालीन बाग प्रोटेस्ट से तुलना की थी और बुजुर्ग दादी महिंदर कौन का मजाक उड़ाते हुए 100 दिहाड़ी लेकर धरने में शामिल हुई बताया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

kangana ranauttargetedcongresshyderabadelectionresultsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...