main page

सुशांत के बर्थडे पर कंगना रनौत ने किए एक के बाद एक ट्वीट, मूवी माफियाओं पर निशाना साधते हुए बोलीं- 'सुशांत डे' सेलिब्रेट करें

Updated 21 January, 2021 11:03:46 AM

आज बॉलीवुड के मशहूर और हैंडसम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवरर्सी है। भले ही आज एक्टर हम सब के बीच नहीं है, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला फैंस के दिलों में यूं ही बर्करार है। स्टार्स से लेकर फैंस तक उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए याद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी दिवंगत एक्टर के इस खास दिन पर एक के बाद एक ट्वीट कर उन्हें याद किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज बॉलीवुड के मशहूर और हैंडसम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवरर्सी है। भले ही आज एक्टर हम सब के बीच नहीं है, लेकिन आज भी उनकी यादों का सिलसिला फैंस के दिलों में यूं ही बर्करार है। स्टार्स से लेकर फैंस तक उन्हें सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए याद कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी दिवंगत एक्टर के इस खास दिन पर एक के बाद एक ट्वीट कर उन्हें याद किया है।  

Bollywood Tadka

 

कंगना ने सुशांत के बर्थडे पर अपने ट्विटर हैंडल कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''प्रिय सुशांत, मूवी माफिया ने तुमको बैन किया, परेशान किया, सोशल मीडिया पर तुमने कई बार मदद मांगी और मुझे पछतावा है कि मैं तुम्हारा साथ नहीं दे पाई। काश मैंने ये ना माना होता कि तुम अपने आप ही माफिया टॉर्चर झेलने की ताकत रखते हो। काश... हैपी बर्थडे. हैशटैग सुशांतडे.''

Bollywood Tadka


अगले ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, उनकी मौत से पहले कभी नहीं भूलना चाहिए सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि फिल्म माफिया उन्हें फिल्म उद्योग से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं और अपनी फिल्म को सफल बनाने के लिए अपने अनुयायियों से मदद मांगी। उन्होंने अपने साक्षात्कारों में भाई-भतीजावाद की शिकायत की। उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को फ्लॉप घोषित कर दिया गया था।

Bollywood Tadka


सुशांत ने कहा था कि वह परवीन बाबी की तरह मौत के घाट उतार दिया जाएगा, उन्होंने खुद कबूला कि उन्हें इसकी थेरेपी दी गई. इन लोगों ने सामूहिक रूप से उसकी हत्या कर दी और सुशांत अपनी मौत से पहले सोशल मीडिया पर खुद ही लिखा था. कभी माफ मत करो कभी भूलो नहीं."

Bollywood Tadka


इसके बाद एक्ट्रेस ने लिखा, "नहीं भूलना चाहिए कि सुशांत सिंह ने बताया था कि यशराज फिल्म्स ने उन्हें बैन कर दिया। उन्होंने ये भी कहा था कि करण जौहर ने उन्हे बड़े सपने दिखाए और उनकी फिल्म की रिलीज होने से रोक दिया, इसके बाद दुनिया को बताया कि सुशांत एक फ्लॉप एक्टर है। नहीं भूलना चाहिए कि महेश भट्ट के बच्चे उन्हें तनाव में डालते थे, सुशांत ने कहा था।"

Bollywood Tadka


अपने एक और ट्वीट में कंगना ने लिखा, हर चीज से ऊपर उठकर सुशांत का दिन जीवन के जश्न के रूप में सेलिब्रेट कीजिए, किसी को ये मत बताने दीजिए कि आप अच्छे नहीं, खुद से ज्यादा किसी का भरोसा ना कीजिए, उन लोगों को छोड़ दें जो कहते हैं कि ड्रग्स इसका समाधान है और आपको आर्थिक और भावनात्मक रूप से चूस लेते हैं... सेलिब्रेट करें.सुशांत डे।"

 

 


Kangana Ranauttargetsmovie mafiaSushant singhbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...