main page

कंगना ने फिर लगाई ट्विटर के CEO की लताड़, बोलीं 'चाचा जैक मुझसे डरते हैं, क्योंकि मैं उन्हें बेनकाब कर रही हूं'

Updated 27 February, 2021 05:20:27 PM

कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में फिर से वे अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्वीटर के सीईओ जैक डॉर्सी से पंगा लिया है और उनपर तीखी टिप्पणी की है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, एक फैंस ने ट्वीट पूछा कि क्या कंगना को ट्विटर पर बैन कर दिया गया है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं ट्विटर पर बैन कर दी गई क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है, वो मुझे सस्पेंड न

बॉलीवुड तड़का टीम.  कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में फिर से वे अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। एक बार फिर उन्होंने ट्वीटर के सीईओ जैक डॉर्सी से पंगा लिया है और उनपर तीखी टिप्पणी की है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, एक फैंस ने ट्वीट पूछा कि क्या कंगना को ट्विटर पर बैन कर दिया गया है? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं ट्विटर पर बैन कर दी गई क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है, वो मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते लेकिन मुझे हर रोज उन्हें खुलेआम बेनकाब भी करने नहीं दे सकते, मैं यहां फॉलोअर्स पाने नहीं आई हूं ना ही खुद को प्रमोट करने मैं यहां राष्ट्र के लिए हूं और यही इन्हें खटकता है’।


 


बता दें कि ट्विटर पर कंगना की तस्वीर खोजने पर नहीं मिलेगी। उन्हें फॉलो करने वाले ही उनकी तस्वीर को देख पाएंगे। ये प्रतिबंध ट्विटर द्वारा लगाया गया है। 

Bollywood Tadka


बताते चले इससे पहले भी कंगना ने ट्विटर के सीईओ पर तंज कसते हुए उन पर निशाना साधा था। 

Content Writer: suman prajapati

Kangana ranauttauntsTwitter CEOjack dorseyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...