main page

हाई कोर्ट ने BMC को लगाई फटकार, कंगना ने कहा- 'मेरे दिल पर लगा जख्म भर गया'

25 September, 2020 08:52:18 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मंबई ऑफिस पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बीएमसी ने 9 सितंबर को इस पर बुल्डोजर चला दिया था। बीएमसी की इस कार्यवाही की हर किसी ने निंदा की थी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मंबई ऑफिस पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बीएमसी ने 9 सितंबर को इस पर बुल्डोजर चला दिया था। बीएमसी की इस कार्यवाही की हर किसी ने निंदा की थी।

Bollywood Tadka

वहीं इस तोड़फोड़ को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने बीएमसी को फटकार लगाई है। गुरुवार की सुनवाई के दौरान कोर्ट में बीएमसी से जो कुछ भी कहा है उसके लिए कंगना रनौत ने जजों का आभार जताया है।

Bollywood Tadka

 

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा- 'हाईकोर्ट के माननीय जज, इसने मेरी आखों में आंसू ला दिए। मुंबई की बरसात में वास्तव में मेरा घर बिखर रहा है। मेरे टूटे हुए घर को लेकर आपने जिस सहानुभूति के साथ सोचा, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मेरा दिल पर लगा जख्म भर गया है। मैंने जिसे खो दिया था उसे वापस देने के लिए आपका शुक्रिया।'

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना ने बीएमसी के खिलाफ अपनी याचिका में 2 करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की थी। कंगना के वकील का कहना है कि उनका निर्माण अवैध नहीं था। बीएमसी ने बिना मोहलत दिए ही ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी है। अब इस पर कोर्ट ने जवाब मांगा तो BMC अधिकारी ने जवाब देने के लिए समय की मांग की। कोर्ट ने गुरुवार को अपनी सुनवाई में कहा तोड़ने में आपको वक्त नहीं लगता, जवाब मांगा जाता है तो समय चाहिए? कोर्ट ने इमारत गिराने पर भी बीएमसी को फटकार लगाई और कहा कि मकान गिराने में फुर्ती दिखती है तो मरम्मत में सुस्ती क्यों दिखाई देती है।इस मामले की सुनवाई अब शुक्रवार यानि आज होगी। 
 


kangana ranautbombay high courtbmcshiv senasanjay rautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...