main page

फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' से बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू करेगी कंगना रनौत, शेयर किया दहाड़ते हुए शेर का लोगो

Updated 01 May, 2021 05:36:31 PM

कंगना रनौत एक बेहतरीन एक्ट्रेस और डायरेक्टर के रूप में तो अपने आप को साबित कर ही चुकी है। अब एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस ''मणिकर्णिका फिल्म्स'' का लोगो शेयर किया है और अपनी पहली फिल्म ''टीकू वेड्स शेरू'' की घोषणा भी कर दी है।

मुंबई. कंगना रनौत एक बेहतरीन एक्ट्रेस और डायरेक्टर के रूप में तो अपने आप को साबित कर ही चुकी है। अब एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' का लोगो शेयर किया है और अपनी पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की घोषणा भी कर दी है।

Bollywood Tadka
कंगना ने जो लोगो शेयर किया है। उसमें दहाड़ते हुए शेर की तस्वीर दिखाई दे रही है। 'लव स्टोरी ‘टिकू वेड्स शेरू’ के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रही हूं। मणिकर्णिका फिल्म्स का लोगो शेयर कर रही हूं। आपके आशीर्वाद और प्यार की सख्त जरूरत है।' फैंस इस लोगो को खूब प्यार दे रहे हैं। कंगना ने यह भी कहा है कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस में नए टैलेंट को मौका देंगी और नए कॉन्सेप्ट के साथ काम करना पसंद करेंगी। डिजिटल प्लेटफॉर्म की ऑडियंस सामान्य सिनेमा देखने वाले ऑडियंस से आगे बढ़ चुकी है इसलिए अलग तरह की चीजें ही दिखाई जानी चाहिए।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautmakedigital debutproducerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...