main page

'तनिष्क' के विज्ञापन पर भड़के स्टार्स, कंगना से लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कही ऐसी बात

Updated 14 October, 2020 03:16:53 PM

टाइटन ग्रुप की तनिष्क ज्वेलरी कंपनी एक ऐड को लेकर विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर एड को बायकॉट करने की मांग उठी और उसे ''लव ज़िहाद को बढ़ावा'' देने वाला ऐड बताया गया। इस ब्रांड के प्रति लोगों में काफी रोश देखने को मिला। इसी बीच बॉलीवुड से स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आए। ऋचा चड्ढा से लेकर कंगना रनौत ने इस एड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टाइटन ग्रुप की तनिष्क ज्वेलरी कंपनी एक ऐड को लेकर विवादों में घिर गई है। सोशल मीडिया पर एड को बायकॉट करने की मांग उठी और उसे 'लव ज़िहाद को बढ़ावा' देने वाला ऐड बताया गया। इस ब्रांड के प्रति लोगों में काफी रोश देखने को मिला। इसी बीच बॉलीवुड से स्टार्स के रिएक्शन भी सामने आए। ऋचा चड्ढा से लेकर कंगना रनौत ने इस एड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने इस विज्ञापन पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'कांसेप्ट से ज्यादा इसका एक्सेक्यूशन गलत था। हिंदू लड़की अपने ससुराल वालों के लिए कृतज्ञता व्यक्त, वह घर की औरत नहीं है? वह उनकी दया पर क्यों है? क्यों इतना नम्र और डरपोक अपने ही घर में? शर्मनाक।' 

Bollywood Tadka


स्वरा भास्कर ने भी इस एड पर तंज कसते हुए लिखा, 'इतनी विशाल कम्पनी.. इतनी ढीली रीढ़ की हड्डी!'  

Bollywood Tadka


वहीं ऋचा चड्ढा को ये एड पसंद आया और उन्होंने इसे 'खूबसूरत' बताया। 

Bollywood Tadka
दिव्या दत्ता ने ट्वीट कर लिखा, 'हां यह मेरी भी आवाज है। यह दुख की बात है कि ये ऑफ एयर हो गया। मैं इसे प्यार करती था ।'
बता दें तनिष्क के इस ऐड में एक हिंदू लड़की को मुस्लिम फैमिली की बहू के रूप में दिखाया गया है। हिंदू लड़की की मुस्लिम के घर में शादी हुई है और उसकी गोदभराई के फंक्शन को दिखाया गया है। इसमें हिंदू कल्चर को ध्यान में रखते हुए मुस्लिम फैमिली सभी तरह के रस्मो-रिवाज हिंदू धर्म के हिसाब से करती है। एड में अंत में प्रेग्नेंट महिला अपनी सास से पूछती है, "मां ये रस्म तो आपके घर में होती भी नहीं है न?" इस पर उसकी सास जवाब देती है, "पर बिटिया को खुश रखने की रस्म तो हर घर में होती है न?" वीडियो में हिंदू-मुस्लिम परिवार को एक दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद तनिष्क ने वीडियो को यूट्यूब चैनल से हटा दिया है।


 

: suman prajapati

Kangana ranautSwara BhaskerreactTanishqadvertisementBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...