main page

बॉम्बे हाई कोर्ट का फैसला सुन खुशी से झूमीं कंगना,बोलीं- 'यह लोकतंत्र की जीत'

27 November, 2020 02:48:42 PM

बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध बताया था। 9 सिंतंबर को BMC ने ऑफिस की काफी तोड़फोड़ की थी। बीएमसी की इस कार्यवाही का विरोध करते हुए कंगना  कानून का सहारा लिया था।

मुंबई: बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध बताया था। 9 सिंतंबर को BMC ने ऑफिस की काफी तोड़फोड़ की थी। बीएमसी की इस कार्यवाही का विरोध करते हुए कंगना  कानून का सहारा लिया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब इस मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने आज यानि 27 नवंबर को कंगना के पक्ष में अपना फैसला सुनाया है।कोर्ट ने बीएमसी के एक्शन को दुर्भावनापूर्ण रवैये करार दिया।

Bollywood Tadka

बॉम्बे हाई कोर्ट के इस फैसले का कंगना ने दिल खोलकर स्वागत किया। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- 'जब कोई व्यक्ति सरकार के खिलाफ खड़ा होता है और जीतता है तो यह व्यक्ति की जीत नहीं है, बल्कि यह लोकतंत्र की जीत है।आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे हिम्मत दी और उन लोगों को भी धन्यवाद जो मेरे टूटे सपनों पर हंसे।आपके खलनायक की भूमिका निभाने का सिर्फ एक कारण है कि मैं हीरो की भूमिका निभा सकूं।' इसके अलावा कंगना ने एक वीडियो भी शेयर की। 

 

बता दें कि जस्टिस एसजे कैथावाला और आरआई छागला की बेंच ने इस मामले में फैसला सुनाते हुए कहा- 'जिस तरह से यह तोड़फोड़ की गई वह अनधिकृत था। ऐसा गलत इरादे से किया गया था। ये याचिकाकर्ता को कानूनी मदद लेने से रोकने का एक प्रयास था। अदालत ने अवैध निर्माण के बीएमसी के नोटिस को भी रद्द कर दिए।मामले को देख ऐसा लगता है कि तोड़फोड़ की  कार्रवाई एक्ट्रेस के ट्वीट्स और बयानों के लिए उसे निशाना बनाने के इरादे से की गई है।'


kangana ranauttweetbombay high courtdecisionBMCoffice demolition caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...