main page

मुंबई की धरती पर पैर रखते ही फिर दहाड़ी 'क्वीन', उद्धव ठाकरे से कहा-'आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमं

09 September, 2020 04:38:42 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहन रंगोली चंदेल के साथ धाकड़ अंदाज में मुंबई लौट आई हैं। कंगना को जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ एयरलैंस की कार में बिठाकर एयरपोर्ट से निकाला गया। एयरपोर्ट से निकलकर कंगना सीधा अपने घर पाली हिल पहुंची हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहन रंगोली चंदेल के साथ धाकड़ अंदाज में मुंबई लौट आई हैं। कंगना को जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ एयरलैंस की कार में बिठाकर एयरपोर्ट से निकाला गया। एयरपोर्ट से निकलकर कंगना सीधा अपने घर पाली हिल पहुंची हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही कंगना ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में कंगना ने सीधे सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। कंगना ने वीडियो में कहा- 'उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मेरे से बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता, और मुझे लगता है कि तुमने मेरे पर बहुत बड़ा अहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी आज मैंने महसूस किया है।'

Bollywood Tadka

कंगना ने वीडियो में आगे कहा-'आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी।क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होना तो होगा लेकिन मेरे साथ हुआ है। इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ, क्योंकि इसको कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।'

Bollywood Tadka

करणी सेना और आरपीआई कार्यकर्ता का सपोर्ट

एयरपोर्ट पर जहां एक तरफ करणी सेना इतना ही करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के कार्यकर्ता कगंना के सपोर्ट में दिखे।

शिवसेना ने काले झंडे दिखा किया विरोध

वहीं दूसरी तरफ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एयपोर्ट पर काले झंडे दिखाकर विरोध किया। इतना ही नहीं उन्होंने कंगना पाकिस्तान जाओ जैसे कई नारे लगाए। 

 

 

बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर

बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की। जिसके बाद वीडियो काॅन्फ्रेंसिंगर के जरिए सुनवाई हुई और हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। वहीं कल दोपहर 3 बजे इस पर सुनवाई होगी।

 


kangana ranautvideomaharashtraCMuddhav thackerayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...