main page

माथे पर तिलक, गले में फूल माला पहन रामेश्वरम मंदिर पहुंची कंगना, ठंडे पानी से किया स्नान

23 February, 2020 03:23:27 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। बयानों के साथ-साथ वह अपनी एक्टिंग से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। कंगना इन दिनों काम से ब्रेक लेकर तमिलनाडु में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। बयानों के साथ-साथ वह अपनी एक्टिंग से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। कंगना इन दिनों काम से ब्रेक लेकर तमिलनाडु में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें कंगना की टीम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कंगना तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वह कंगना मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

रामेश्वरम में मंदिर दर्शन के साथ ही कंगना ने स्वर्गीय डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को भी याद किया है। कंगना रामेश्वरम में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के घर भी गईं हैं। कंगना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलावी'में नजर आएंगी। फिल्म 26 जून को रिलीज हो रही है। इसके अलावा कंगना 'धाकड़' में भी नजर आएंगी।   

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 


kangana ranautvisitrameswaram templelate dr apj abdul kalamhouseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...