main page

'थलाइवी' के प्रमोशन से पहले दिवंगत जयललिता के स्मारक पर पहुंचीं कंगना रनौत,हाथ जोड़, फूल चढ़ाकर दी श्रद्धांजलि

Updated 04 September, 2021 11:03:03 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक ''थलाइवी'' में नजर आएंगी। फिल्म 10 सितंबर को रिलीज हो रही हैं। ''थलाइवी'' रिलीज से पहले कंगना  शनिवार( 4सितंबर) सुबह जे जयललिता के स्मारक पर श्रद्धांजलि देने पहुंची। यह स्मारक मरीना समुद्र तट पर उस स्थल के पास में बनाया जा रहा है जहां जयललिता को दफन किया गया था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म 10 सितंबर को रिलीज हो रही हैं। 'थलाइवी' रिलीज से पहले कंगना  शनिवार( 4सितंबर) सुबह जे जयललिता के स्मारक पर श्रद्धांजलि देने पहुंची। यह स्मारक मरीना समुद्र तट पर उस स्थल के पास में बनाया जा रहा है जहां जयललिता को दफन किया गया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान कंगना रेड एंड ओरेंज कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, चोकर से कंप्लीट किया था। कंगना ने बालों का बन बनाया था,जिस पर उन्होंने गजरा लगाया था।

Bollywood Tadka

कंगना ने जे जयललिता की के स्मारक पर फूल चढ़ाया और हाथ जोड़कर प्रणाम किया। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दो दिन पहले ही ‘थलाइवी’) का नया सॉन्ग ‘तेरी आंखों में’ लॉन्च हुआ है। इस गाने में अरविंद स्वामी और कंगना के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री दिखी है। गाने में कंगना की चुलबुली अदाएं देखने को मिली रही हैं। फिल्म को विजय ने डायरेक्ट किया है।. ‘थलाइवी’ 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई अन्य भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

Kangana Ranautlate Jayalalithaal memoriall ThalaivireleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...