main page

कंगना रनौत पर चढ़ा आदियोगी शिव का रंग, महादेव की भक्ति में डूबी क्वीन की आश्रम से सामने आई खूबसूरत तस्वीरें

Updated 10 April, 2021 03:17:40 PM

कंगना रनौत की भग्वान में अटूट आस्था है। उन्हें अक्सर मंदिर के बाहर स्पाॅट किया जाता है। बीते दिनों ही कंगना राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर पहुंचीं थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं अब काम से ब्रेक से लेकर कंगना सद्गुरु के आश्रम पहुंची। आश्रम में उन्होंने भगवान शिव की आराधना की। शिव भक्ति करते की तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में कंगना सी ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

मुंबई: कंगना रनौत की भग्वान में अटूट आस्था है। उन्हें अक्सर मंदिर के बाहर स्पाॅट किया जाता है। बीते दिनों ही कंगना राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर पहुंचीं थी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं अब काम से ब्रेक से लेकर कंगना सद्गुरु के आश्रम पहुंची।

Bollywood Tadka

आश्रम में उन्होंने भगवान शिव की आराधना की। शिव भक्ति करते की तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में कंगना सी ग्रीन कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कंगना के शिवलिंग के आगे आंख बंद कर उनकी भक्ति में लीन दिख रही हैं। क्वीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना अक्सर सद्गुरू से मिलती रहती हैं और उनके आश्रम भी विजिट करती हैं।कंगना कहती हैं कि उन्हें यहां बहुत अच्छा लगता है और काफी शांति मिलती है।इससे पहले भीं कंगना आश्रम में कई बार दिखाई दे चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। यह फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज हो रही थी लेकिन कोरोना के कारण पोस्टपोन कर दी गई है। हालांकि अब यह फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। इसके अलावा कंगना तेजस और धाकड़ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

kangana ranautvisitssadhguru ashramprayerslord shivaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...