main page

बुद्ध पूर्ण‍िमा पर तिरुपति बालाजी के दरबार पहुंची कंगना,पर्पल साड़ी में खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

Updated 17 May, 2022 10:41:14 AM

बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की सक्सेस के लिए कंगना बुद्ध पूर्ण‍िमा के मौके पर  तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान की तस्वीरें कंगना ने अपना इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना ''धाकड़'' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्‍नी कृष्‍णा मुकुट के साथ दर्शन करने पहुंची थी।

मुंबई: बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म की सक्सेस के लिए कंगना बुद्ध पूर्ण‍िमा के मौके पर 
तिरुपति बालाजी का आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान की तस्वीरें कंगना ने अपना इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। कंगना 'धाकड़' के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और उनकी पत्‍नी कृष्‍णा मुकुट के साथ दर्शन करने पहुंची थी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कंगना पर्पल कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। माथे पर छोटी सी बिंदी, ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इन तस्वीरों में कंगना के चेहरे पर खास दमक देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा-'आज इस शुभ पूर्णिमा के दिन मेरी फिल्म 'धाकड़' के निर्माता दीपक मुकुट जी, उनकी पत्नी कृष्णा मुकुट जी के साथ टीम के कुछ और सदस्यों ने तिरुपति बाला जी के दर्शन किए। हम श्री विष्णु मांचू और श्री एवी धर्म रेड्डी जी के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने इसे हमारे लिए इसे संभव बनाया। दिव्य दर्शन के बाद धन्य महसूस कर रही हूं।'

Bollywood Tadka

कंगना रनौत की फिल्‍म 'धाकड़' के दो ट्रेलर्स रिलीज हो चुके हैं। फिल्‍म में कंगना रनौत पहली बार हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन अवतार में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka

वह एजेंट अग्‍न‍ि का रोल प्‍ले कर रही हैं। वहीं अर्जुन रामपाल  विलन के किरदार में हैं। रजनीश घई के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म 20 मई को रिलीज हो रही है।

 


Kangana RanautTirupati BalajiblessingsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity
loading...