FacebookTwitterg+Mail

अपनी जिंदगी को पर्दे पर दिखाना चाहती हैं कंंगना, बनाएंगी अपनी बायोपिक

kangana ranaut want to make a biopic on herself
15 February, 2019 01:21:33 AM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों के चलते काफी सुर्खिंयो में बनी रहती हैं। एक बार फिर से कंगना काफी चर्चा में हैं। लेकिन इस बार वह जिसॉ वजह से वह चर्चा में है वजह है उनपर बनने वालीं बायोपिक। जी हां, खबरों के अनुसार, कंगना जल्द ही अपने उपर बायोपिक बनाने जा रही है।
Bollywood Tadka, कंगना रनौत इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड, Kangana Ranaut image photo wallpaper full hd pics free download
कंगना का इस पर कहना है कि, ‘हां ये सच है कि मेरा अगला डायरेक्टोरियल प्रोजेक्ट मेरी जिंदगी पर ही आधारित है लेकिन यह किसी भी किरदार को ब्लैक या वाइट शेड में दिखाने का प्रोपगेंडा नहीं है बल्कि यह मेरे उस सफर को दिखाएगा जो मेरे दिल के करीब है। मेरे आसपास कई लोग ऐसे हैं जो मुझसे प्यार करते हैं और मुझे जज नहीं करते हैं। यह फिल्म मेरी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी।

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी हाल ही में रिलीज हुई है। कंगना‘मणिकर्णिका’ के निर्देशक को लेकर विवादों में रहीं। पहले फिल्म को कृष निर्देशित कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दी और कंगना ने फिल्म को अपने हाथों में ले लिया। बाद में कृष ने कंगना पर मनमानी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने फिल्म में उनके निर्देशन को क्रेडिट न देने पर भी आपत्ति जताई थी।


kangana ranaut biopic bollywood news hindi bollywood tadka
loading...