main page

अपने मुंह मिया मिठु बनी कंगना रनौत, 'थलाइवी' देख बोली- मेरे करियर की बेस्ट फिल्म

Updated 06 September, 2021 12:49:44 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''थलाइवी'' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना की ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कंगना सोशल मीडिया पर भी फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में कंगना ने पोस्टर शेयर कर ''थलाइवी'' को अपने करियर की बेस्ट फिल्म बताया है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना की ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कंगना सोशल मीडिया पर भी फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में कंगना ने पोस्टर शेयर कर 'थलाइवी' को अपने करियर की बेस्ट फिल्म बताया है।

Bollywood Tadka
पोस्टर में कंगना तमिलनाडु सीएम जयललिता के अलग-अलग किरदार में नजर आ रही है। पोस्टर को शेयर कर कंगना ने लिखा- मेरे करियर की सबसे बेस्ट फिल्म को देखने का अनुभव शानदार। एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म थलाइवी देखी है। फैंस इस पोस्टर को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
इसके अलावा कंगना ने अपने अगले पोस्ट में लिखा- 'थलाइवी एक नाटकीय अनुभव है, उम्मीद है कि हिंदी मल्टीप्लेक्स भी इसे चलाएंगे। मुझे विश्वास है कि यह लोगों को सिनेमाघरों में वापस लाएगी। @pvrcinemas_official @inoxmovies'

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो कंगना 'थलाइवी' में तमिलनाडु सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, प्रकाश राज और जिशु सेनगुप्ता भी शामिल है। एएल विजय ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka


kangana ranautwatchesmovie thalaiviibest filmcareerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...