main page

एयरपोर्ट पर 600 रूपए की साडी पहने दिखी कंगना रनौत, बहन रंगोली ने फ़ॉलोवर से की स्वदेशी अपनाने की अपील

Updated 18 August, 2019 05:39:06 PM

हम हमेशा एक्ट्रेस को महंगी ड्रेस में देखते हैं। उनकी एक ड्रेस की कीमत हज़ारों से लेकर लाखों तक में होती है

बॉलीवुड तड़का टीम। हम हमेशा एक्ट्रेस को महंगी ड्रेस में देखते हैं। उनकी एक ड्रेस की कीमत हज़ारों से लेकर लाखों तक में होती है लेकिन हाल ही में, कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहाँ उन्होंने एक सिंपल कॉटन की साड़ी पहनी हुई थी, जिसकी कीमत सिर्फ 600 रुपये है। जी हाँ, आपने सही सुना!

Bollywood Tadka

हालांकि वह आमतौर पर जो पहनती है, उसकी तुलना में साड़ी सस्ती थी, लेकिन क्वीन एक्ट्रेस पीच कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka

स्टाइल स्टेटमेंट को बेहतर बनाने के लिए, उन्होंने साडी के साथ काले ब्लेज़र और पराडा के बैग को पेयर किया। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक्ट्रेस की तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा, “आज जयपुर जाने के दौरान कंगना ने कोलकाता से खरीदी गई 600 रूपये की साड़ी पहनी हैं, कंगना को यकीं नहीं हुआ कि इतने रूपए में अच्छा कॉटन मिल सकता है। रंगोली ने ट्वीट कर कहा कि हमारे लोग कितनी मेहनत करते हैं और कितनी कम कमाई करते हैं, यह देखकर दिल दुखी हैं।

 

अपने फॉलोअर से स्वदेशी का समर्थन करने का अनुरोध करते हुए, उन्होंने कहा, "इससे पहले की इंटरनेशनल ब्रांड हमको इनसे दूर करें हमें खुद ही स्वदेशी अपनाना चाहिए। 

Bollywood Tadka
कंगना की हाल ही में आई फिल्म जजमेंटल है क्या को 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। अब उनकी आने वाली फिल्म पंगा और धाकड़ है।

: Smita Sharma

Kangana RanautKangana Ranaut ControversyEntertainment NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...