main page

कंगना ने तस्वीर शेयर कर दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, कहा-'शक्ति ही सबकुछ है'

Updated 17 October, 2020 12:57:30 PM

आज नवरात्रि शुरू हो गए है। नवरात्रि पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाए जाते हैं।बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि को बहुत धूमधाम से मनाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तस्वीर शेयर कर नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. आज नवरात्रि शुरू हो गए है। नवरात्रि पूरे देश में बहुत धूमधाम से मनाए जाते हैं।बॉलीवुड स्टार्स भी नवरात्रि को बहुत धूमधाम से मनाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तस्वीर शेयर कर नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में कंगना आदिशक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना कर रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘शक्ति के बिना शिव परम शून्य हैं, इसका मतलब है कि शक्ति ही सबकुछ है और इसमें अपार संभावनाएं हैं। चलिए, इस नवरात्रि अपने ऊर्जा सिस्टम को बढ़ाने का काम करते हैं।’ फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग पूरी कर ली है। जिसके बाद कंगना ने अपनी दो आने वाली फिल्मों 'तेजस' और 'धाकड़' की घर पर ट्रेनिंग शुरू कर दी है। जिसकी एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर की थी। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने जया बच्चन के थाली वाले पर निशाना साधा था। कंगना ने जया का नाम नही लिया पर थाली शब्द लिखकर जबरदस्त तंज कसा।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kangana ranautwishesnavratrishaktieverythingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...