main page

बॉलीवुड की नामीं हस्तियों को एनसीबी ने भेजा समन तो कंगना बोलीं 'पहली बार वे मना रहे होगें कि सुशांत न मारा गया होता'

24 September, 2020 11:03:56 AM

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्‍स मामले में बीते बुधवार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर समेत पांच बड़े स्टार्स को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इन बड़े नामों का ड्रग मामले में खुलासा होने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब हाल ही में इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी जुबान खोली है और ड्रग माफियों पर तंज कसा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्‍स मामले में बीते बुधवार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर समेत पांच बड़े स्टार्स को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इन बड़े नामों का ड्रग मामले में खुलासा होने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अब हाल ही में इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी जुबान खोली है और ड्रग माफियों पर तंज कसा है।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''आखिरकार पहली बार, बुलीवुड माफिया मना रहा है कि सुशांत को मारा न गया होता और कंगना ने उनके खिलाफ दीवार को न धकेला होता। पहली बार उन्‍हें अपनी क्रूरता, अपनी चुप्‍पी पर पछतावा हो रहा है। पहली बार वे मना रहे हैं कि  वे वापस समय बदल सकते हैं।''

Bollywood Tadka


कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कई बॉलीवुड स्टार्स पर काफी भड़की हुईं हैं और बॉलीवुड में नेपोटिज्स, ग्रुपिज्म के खिलाफ आवाज उठा रही है। ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने ड्रग मामले पर भी अपने चुप्पी तोड़ी है। 

 
 


kangana ranautreactionNCBsummonedBollywood celebrities Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Hindi News
loading...