main page

कोरोना काल में मसीहा बनकर लोगों की मदद करने वाले सोनू सूद को यूजर ने बताया धोखेबाज, कंगना ने यूं किया रिएक्ट

04 May, 2021 12:41:16 PM

देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर का भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है। लोग अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, इंजेक्शन की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे संकट के समय में एक्टर सोनू मसीहा बनकर हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। कई कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें नेकी करते भी नहीं देख सकते और उनकी बुराई करने पर तुले हुए हैं। हाल ही में जब एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया तो एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यूजर के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब सोनू सूद की ट्रोलिंग पर कंगना का ये रिएक्शन खूब सुर्खियां बटो

बॉलीवुड तड़का टीम. देश इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर का भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है। लोग अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, इंजेक्शन की कमी से जूझ रहे हैं। ऐसे संकट के समय में एक्टर सोनू मसीहा बनकर हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे हैं। कई कई लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें नेकी करते भी नहीं देख सकते और उनकी बुराई करने पर तुले हुए हैं। हाल ही में जब एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया तो एक्ट्रेस कंगना रनौत ने यूजर के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। अब सोनू सूद की ट्रोलिंग पर कंगना का ये रिएक्शन खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के एड पोस्टर को शेयर किया और लिखा-'तुम उन लोगों के साथ धोखा कर रहे है, जिनके अपने मर रहे हैं। 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत एक लाख नहीं होती है और तुम पांच लीटर के लिए दो लाख कीमत ले रहे हो। आप इतनी धोखाधड़ी करके रात में कैसे सोते हैं। बीएमसी ने सही कहा कि आप एक सीरियल अपराधी हैं।'


यूजर के इस ट्वीट को लगभग ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है, जबकि साढ़े सात सौ लोगों से अधिक ने रिट्वीट किया है। साथ ही कई यूजर्स ने कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

Bollywood Tadka

 

हालांकि बड़ी बात है कि सोनू सूद को ट्रोल करने वाले ट्वीट को लाइक करने वाले तमाम लोगों के बीच एक नाम कंगना रनौत भी का था।

Bollywood Tadka


हालांकि, सोनू सूद को ट्रोल करने वाले यूजर्स की एक्टर के फैंस ने खूब क्लास लगाई और कहा कि ऐसे समय में कोई सोनू के उपर आरोप कैसे लगा सकता है।

Bollywood Tadka


बता दें, हाल ही में ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने पोस्ट में सोनू सूद की तारीफ की। उन्होंने लिखा- क्या आपने दूरदर्शी परोपकारी लोगों के बारे में सुना है? मेरा सहकर्मी सोनू सूद उनमें से एक ऐसा ही हैं ,जो यह सोचता है और आगे की योजना बनाता है। 


 


Kangana ranautreactssonu soodtrolling commentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...