main page

कंगना की मांग को इग्नोर कर रही है मुंबई पुलिस!अब तक नहीं भेजा समन, रंगोली ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशाॅट

23 July, 2020 11:28:11 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुईं हैं। कंगना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में फैली ''नेपोटिज्म'' और ''गुटबाजी'' के खिलाफ अपनी जंग एक बार फिर तेज़ कर दी है। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने  फिल्ममेकर करण जौहर, यशराज फिल्मस के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद और निर्देशक महेश भट्ट पर निशाने साधे।

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुईं हैं। कंगना ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में फैली 'नेपोटिज्म' और 'गुटबाजी' के खिलाफ अपनी जंग एक बार फिर तेज़ कर दी है। हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने  फिल्ममेकर करण जौहर, यशराज फिल्मस के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा, फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद और निर्देशक महेश भट्ट पर निशाने साधे।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ कंगना लगातार ये भी कहती दिखीं वह 'सुशांत केस' को लेकर भी अपना ब्यान मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाना चाहती हैं। लेकिन सुशांत केस की जांच में जुटी मुंबई पुलिस ने अभी तक कंगना को कोई भी समन नहीं भेजा है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कंगना की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में लिखा है-'कंगना को कोई औपचारिक समन नहीं भेजा गया है, रंगोली पिछले 2 हफ्ते से पुलिस को कॉल कर रही हैं, कंगना बयान दर्ज करवाना चाहती हैं, लेकिन हमें कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है।' अपने इस ट्वीट में टीम कंगना ने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

Bollywood Tadka

शेयर किया व्हॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट

इसके साथ ही उन्होने अपने पोस्ट में रंगोली द्वारा भेजा हुआ व्हॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।  रंगोली कहती हैं कि आप मुंबई पुलिस की तरफ से किसी को भेज सकते हैं ताकि कंगना अपना स्टेटमेंट दर्ज करा सके? इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी कहते हैं कि चूंकि जांच हर दिन के हिसाब से हो रही है, ऐसे में ये संभव नहीं है। रंगोली इसके बाद एक लंबे मैसेज में आश्वासन देती हैं कि वे इस मामले में मुंबई पुलिस की पूरी मदद करना चाहती हैं और कंगना भी चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले इसलिए वे अपने बयान को दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस के सवालों का इंतजार कर रही हैं। वहीं रंगोली के इस व्हॉट्सऐप चैट से यह भी साफ है कि उन्होंने देश के जाने माने वकील और नेता सुब्रमण्यम स्वामी की टीम के अहम सदस्य इश्करण को अपना वकील चुना है। इश्करण सिंह भंडारी देश के प्रमुख वकीलों में गिने जाते हैं।

Bollywood Tadka

जो बोला अगर उसे साबित नहीं कर पाई तो लौटा दूंगी पद्मश्री

एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में भी कंगना साफ-साफ कह चुकी हैं कि वह भी पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाना चाहती हैं और सुशांत को इंसाफ दिलवाना चाहती हैं। अपने इंटरव्यू में कंगना ने कहा था-'उन्होने मुझे बुलाया और मैंने उनसे भी पूछा कि मैं मनाली में हूं, क्या आप किसी को मेरा बयान लेने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन मुझे उसके बाद से कोई जवाब नहीं मिला है। मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने ऐसा कुछ भी कहा है, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो कि पब्लिक डोमेन में नहीं है, मैं अपना पद्माश्री पुरस्कार लौटा दूंगी,क्योंकि, फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं।'


Kangana ranautsushant singh rajputmumbai policerangoli chandelBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...