main page

कंगना ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज, बोली 'मेरे एक्स के घर किराया उनके पापा भरते हैं और मेरे पास खुद का घर है'

Updated 24 June, 2020 01:18:56 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत के बाद कई चौकाने वाले खुलासे किए है और बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच का पर्दाफाश किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को लेकर हल्ला बोला है और उनका बयान काफी चर्चा में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने सुशांत की मौत के बाद कई चौकाने वाले खुलासे किए है और बॉलीवुड इंडस्ट्री के काले सच का पर्दाफाश किया है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन को लेकर हल्ला बोला है और उनका बयान काफी चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि एक समय उन्हें 'पैसों की लालची' जैसे टैग सुनने को मिले थे, लेकिन अब उन्हें फख्र है कि आज उनका खुद का मुंबई में घर, दफ्तर है और उनका एक्स आज भी किराए के घर में रहता है, जिसका किराया उनके पापा भरते हैं।

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब मैं अपनी जर्नी को देखती हूं तो मैं गर्व महसूस करती हूं। जब मैं इंडस्ट्री में आई थी तो मेरे ज्यादा बड़े सपने नहीं थे। लेकिन अपने एक्स (ऋतिक रोशन) के साथ विवाद होने के बाद ये मुद्दा बन गया था कि मैं एक छोटे शहर की लड़की हूं जो पैसों के पीछे भागती हूं। मैने कड़ी मेहनत की और मुंबई में अपना घर और दफ्तर बनाया। जबकि मेरा एक्स अब तक किराए के मकान में रहता है।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर कंगना को आखिरी बार फिल्म 'पंगा' में देखा गया था और उनकी अगली फिल्म 'थलाइवी' है। यह फिल्म जयललिता का बायोपिक है। इसमें कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।

Edited By: suman prajapati

kanganarevealshrithik roshanhouserentfillfatherhouseofficeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...