main page

राम, कृष्ण, गांधी की तरह आप अमर..PM मोदी के बर्थडे पर कंगना का पोस्ट, कहा-आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता

Updated 17 September, 2022 10:40:00 AM

देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज बर्थडे है। 17 सितंबर को पीएम मोदी अपना 72वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देश और विदेश से प्रशंसकों की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। वहीं ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फेवरेट प्रधानमंत्री को बर्थडे विश करने में कैसे पीछे रह सकती हैं। एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम से पीएम के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और साथ ही लंबा चौड़ा बर्थडे नोट भी लिखा। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज बर्थडे है। 17 सितंबर को पीएम मोदी अपना 72वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देश और विदेश से प्रशंसकों की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। वहीं ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फेवरेट प्रधानमंत्री को बर्थडे विश करने में कैसे पीछे रह सकती हैं। एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम से पीएम के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और साथ ही लंबा चौड़ा बर्थडे नोट भी लिखा। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली आदमी बनने तक, क्या अविश्वसनीय यात्रा है... हम आपके लंबे, लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं। अब हमेशा के लिए इस राष्ट्र और उससे आगे की चेतना में अंकित हो गया। आपको हमेशा प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं... आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हो गई।"

 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।


काम की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना इस फिल्मों में लीड रोल करने के साथ ही इसे डायरेक्ट भी कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के अलावा मूवी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयास तलपड़े भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

 
 

Content Writer: suman prajapati

KanganapostPM ModibirthdaylegacyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...