main page

#SuspendTeamKangana के सपोर्ट में उतरी कुबरा सेठ तो कंगना की टीम ने लगाई फटकार, लिखा 'उसने तुम्हारा

11 August, 2020 11:08:34 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्ट्रेस रहती हैं और अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब तक कंगना बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर कई खुलासे कर चुकी है और आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस पर भी कई स्टार्स पर तंज कस चुकी है। इसी बीच बीते सोमवार ट्विट

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्ट्रेस रहती हैं और अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अब तक कंगना बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर कई खुलासे कर चुकी है और आउटसाइडर-इनसाइडर की बहस पर भी कई स्टार्स पर तंज कस चुकी है। इसी बीच बीते सोमवार ट्विटर पर सस्पेंड टीम कंगना ट्रेंड होने लगा और जब लोगों के साथ एक्ट्रेस कुबरा सेठ ने भी इस हैशटैग को सपोर्ट किया तो टीम कंगना ने उन पर सवालों की बरसात कर दी।

Bollywood Tadka


कुबरा सेठ ने ट्विटर पर सस्पेंड टीम कंगना मुहिम को सपोर्ट करते हुए लिखा, यस में पूरे जज्ब़े के साथ इस सस्पेंशन का सपोर्ट करूंगी। अच्छा होगा अगर ट्विटर भी इसे देखे।  सिर्फ आज का ही दिन था, जब इस अकाउंट से कुछ पॉज़िटिव ट्वीट किया गयो हो, ये बहुत कम है। लेकिन अब बहुत हो चुका है।

 

कुबरा सेठ केे ट्वीट पर पलटवार करते हुए टीम कंगना रनौत ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, डियर कुबरा सेठ तुमने और कंगना ने फ्रेंड और क्लीग होने के नाते बहुत कुछ शेयर किया है, जो कि अच्छी बात है। उसने तुम्हारा क्या बिगाड़ा है, जो तुम उसकी अभिव्यक्ति की आज़ादी के खिलाफ मुंहिम चला रही हो?  आपको क्या चीज परेशान कर रही है? या फिर तुम कुछ लोगो को खुश करने के लिए ये सब कर रही हो? 

 

Bollywood Tadka


टीम कंगना ने आगे लिखा, प्लीज तुम अपने माफिया फ्रेंड के बारे में बताओस कंगना ने 5-6 सालों तक बिना ट्विटर के नेपोटिज़्म, जेंडर भेदभाव, फीस में भेदभाव और रेसिज़्म से लड़ाई लड़ी है। उसने दो दिन पहले ही ट्वीट करना शुरू किया है। वो देश की मुखर आवाज़ों में से एक हैं तो सस्पेंड टीम कंगना का क्या मतलब है।

बता दें ये पहली बार नहीं जब कंगना को अपने बयानों को लेकर ट्रोल होना पड़ा हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें ट्विटर पर बदनाम करने की कोशिश की जा चुकी है। लेकिन कंगना इन सब बातों की प्रवाह नहीं करती और बेबाक अंदाज में लोगों की आलोचनाओं का सामाना करती है। बातों ही बातों में उन्हें करारा जवाब देकर लोगों की बोलती बंद कर देती हैं। 
 

 


 


Kangana teamrebukedKubbra SaitsupportingSuspendTeamKanganaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment-
loading...