main page

एक बार फिर कंगना ने किया बेबाक ट्वीट, बोलीं- क्षत्राणी हूं सर कटा सकती हूं, लेकिन झुका नहीं

17 September, 2020 02:53:17 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक से बढ़ कर एक ट्वीट के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना हर बार अपने बेबाक अंदाज से खुद से नफरत करने वालों को करारा जवाब दे रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक से बढ़ कर एक ट्वीट के जरिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना हर बार अपने बेबाक अंदाज से खुद से नफरत करने वालों को करारा जवाब दे रही हैं। हाल ही में कंगना ने फिर से एक धाकड़ ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब लोगों का ध्यान खींच रहा है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए खुद को क्षत्राणी बताया और लिखा, ''मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद ।''

Bollywood Tadka
दरअसल, जया बच्चन के संसद में बयानों के बाद कंगना और भी मुखर होकर अपनी बात सबके सामने रख रही हैं। जया बच्चन पर किए पलटवार के बाद कंगना रनौत की खूब आलोचना हो रही थी जिसके बाद कंगना ने ये रिएक्शन दिया है।

 

 
 


Kangana ranautBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...