main page

कंगना रनौत ने सैफ अली खान को लेकर कही ये बड़ी बात

22 January, 2020 11:00:11 AM

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना मत रखना बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की खासियत हैं। अब इससे पंगा हो या सब चंगा हो पन्गा लेडी कंगना को कोई फर्क नही पड़ता।

नई दिल्ली। हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना मत रखना बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की खासियत हैं। अब इससे पंगा हो या सब चंगा हो पन्गा लेडी कंगना को कोई फर्क नही पड़ता। 

kangana

कंगना ने सैफ को लेकर कही ये बात
अपनी फिल्म 'पंगा' के प्रमोशन में व्यस्त कंगना से हाल ही में भारत देश पर सैफ अली खान ने विवादित बयान दिया कि अंग्रेजो के पहले भारत था ही नहीं, ये लोगों की मनगढंत बाते हैं तो सैफ की इन बातो से कंगना बिल्कुल इक्तेफाक नही रखती। कंगना ने कहा कि 'ये सच नही हैं। भारत वर्ष नही हैं तो महाभारत क्या था। जो 5 हजार पुराना महाकाव्य लिखा था वो क्या था! वो क्या था जो हमारे वेद और व्यासों ने लिखा था।

 

ये कुछ लोगों की अवधारणा हैं पर श्री कृष्ण महाभारत में थे तो भारत महान था न। भारतवर्ष के सभी राजाओं ने मिलकर वो महायुद्ध लड़ा था। तो जाहिर सी बात हैं  आप देखेंगे कि यूरोप के कुछ छोटे छोटे राज्य हैं जिनकी अपनी सामूहिक पहचान थी जिसका नाम था भारत तभी तो श्रीकृष्ण पांडवो और कौरवो के साथ मिलकर हर जगह गए थे कि कौन कौन हिस्सा ले रहा हैं और कौन कौन नही। ये कथा बनाई हुई हैं तो अब जो लोग कहते हैं कि भारत थे ही नही ये राज्य अलग अलग जीवित रहने चाहिए इनके टुकड़े होने चाहिए , लेकिन जो तीन टुकड़े किये थे उसे अभी भी लोग भुगत ही रहे हैं।

 

इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म 'पंगा'
कंगना ने अपना पक्ष रखकर सैफ की बात से किनारा कर लिया और ये बात दिया कि ये सच नही हैं। फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी 2020 को सिनेमागृह में प्रदर्शित हो रही हैं जिसे निर्देशित किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने । फ़िल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्डा अहम किरदार में दिखेंगे।


kangana ranautsaif ali khanfilm pangabollywood gossipsbollywood
loading...