main page

बॉलीवुड को लेकर कंगना रनौत ने जताई चिंता, बोलीं 'इंडस्ट्री को 8 तरह के आतंकियों से निजात दिलाने की जरूरत'

20 September, 2020 01:23:24 PM

कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। कंगना लगातार बॉलीवुड को आतंकवादियों से मुक्त कराने की बात कर रही हैं। उनकी मानें तो बॉलीवुड को 8 तरह के आतंकवादियों से निजात दिलाने की जरूरत है। हाल ही में ट्वीट के जरिए कंगना ने उन आतंकवादियों के नामों का खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत इन दिनों अपने ट्विट्स को लेकर सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। कंगना लगातार बॉलीवुड को आतंकवादियों से मुक्त कराने की बात कर रही हैं। उनकी मानें तो बॉलीवुड को 8 तरह के आतंकवादियों से निजात दिलाने की जरूरत है। हाल ही में ट्वीट के जरिए कंगना ने उन आतंकवादियों के नामों का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''सबसे अच्छी डब की गई क्षेत्रीय फिल्मों को पैन इंडिया रिलीज नहीं मिल पाती। लेकिन हॉलीवुड की डब की हुई फिल्मों को मेनस्ट्रीम रिलीज मिलना चिंता की बात है। वजह ज्यादातर हिंदी फिल्मों की खराब क्वालिटी और थिएटर स्क्रीन्स पर उनका एकाधिकार है।"

इसके साथ ही कंगना ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, ''8 तरह के आतंकवादियों से निजात दिलाने की जरूरत है। ये आठ आतंकवादी हैं- 
1. नेपोटिज्म
2. ड्रग माफिया
3. सेक्सिज्म
4.धार्मिक और क्षेत्रीय आतंकवाद
5. फॉरेन फिल्म्स
6. पायरेसी
7. मजदूरों का शोषण
8. प्रतिभा का शोषण।'' 

Bollywood Tadka
कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें बीते दिन सीएम योगी आदित्यनाथ ने देश में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था। इस फैसले की कंगना रनौत ने खूब सराहना की थी। 


kangana ranautindustryterroristsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...