main page

कोर्ट से लौटते ही कंगना ने खुद को बताया 'योद्धा', बोलीं- जिन्होंने आपको बनाया नहीं, वो आपको तोड़ भी नहीं सकते

Updated 21 September, 2021 12:45:52 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत जावेद अख्तर के मानहानि मामले में बीते सोमवार कोर्ट पहुंची थी। हालांकि इस मामले में कंगना को काफी पहले बुलाया गया था, लेकिन तब एक्ट्रेस कोर्ट में पेश नहीं हुई थी, जिसके बाद कोर्ट ने चेतावनी दी थी कि वो अगर 20 सितंबर को अदालत में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। अब इस मामले में कोर्ट जाने के बाद से कंगना फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। कोर्ट से लौटने के बाद एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर पर पलटवार किया है। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत जावेद अख्तर के मानहानि मामले में बीते सोमवार कोर्ट पहुंची थी। हालांकि इस मामले में कंगना को काफी पहले बुलाया गया था, लेकिन तब एक्ट्रेस कोर्ट में पेश नहीं हुई थी, जिसके बाद कोर्ट ने चेतावनी दी थी कि वो अगर 20 सितंबर को अदालत में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। अब इस मामले में कोर्ट जाने के बाद से कंगना फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। कोर्ट से लौटने के बाद एक्ट्रेस ने जावेद अख्तर पर पलटवार किया है।

Bollywood Tadka



कंगना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘याद रखो, जिन्होंने आपको बनाया नहीं है वो आपको तोड़ भी नहीं सकते। आज जावेद अख्तर के केस की सुनवाई थी जो उन्होंने शिवसेना के दबाव में आकर किया था। अकेले योद्धा ने उन लकड़बग्घों का सामना भी स्टाइल में किया है’। इसके बाद सुनवाई एक अक्तूबर तक के लिए टाल दी गई है। 


बता दें, कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है। इस पर 15 नवंबर को सुनवाई होगी। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने दलील दी कि जब यह मामला जमानती है तो कंगना का रोजाना अदालत आना क्यों जरूरी है। 

Bollywood Tadka


रिजवान सिद्दीकी के जरिए दाखिल अपील में कंगना ने दावा किया कि अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने केवल पुलिस की रिपोर्ट पर भरोसा करके उनके खिलाफ कार्यवाही शुरू की और स्वतंत्र रूप से गवाहों से पूछताछ नहीं की।  

बता दें, जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में मजिस्ट्रेट के समक्ष कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि मामले में शिकायत दर्ज कराई थी। 


Kangana RanautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...