main page

सुशांत केस पर बोलीं 'धाकड़ गर्ल' कंगना- 'लौटा दूंगी ‘पद्मा श्री’ अगर अपने दावे साबित नहीं कर सकी'

18 July, 2020 10:49:58 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना ने कई बड़े खुलासे किए थे। कंगना ने इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म आउटसाइडर्स के खिलाफ गुट्टबाजी कर रहे मूवी माफियाओं पर निशाने साधे थे। कंगना ने अपने स्टेटमेंट में यहां तक कह दिया था कि सुशांत का निधन सूइसाइड नहीं बल्कि एक प्लांड मर्डर है।कंगना ने अपने बयान में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों पर आरोप लगाए थे।

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत के सुसाइड के बाद कंगना ने कई बड़े खुलासे किए थे।  कंगना ने इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म आउटसाइडर्स के खिलाफ गुट्टबाजी कर रहे मूवी माफियाओं पर निशाने साधे थे। कंगना ने अपने स्टेटमेंट में यहां तक कह दिया था कि सुशांत का निधन सूइसाइड नहीं बल्कि एक प्लांड मर्डर है।कंगना ने अपने बयान में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों पर आरोप लगाए थे। हालांकि इसके बाद भी सुशांत के केस में कंगना से कोई पूछताछ नहीं हुई है। इसी बीच अब एक बार फिर कंगना अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू कंगना ने मुंबई पुलिस की जांच को दिखावा बताते हुए ने कहा-'सुशांत के परिवार को परेशान नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि ये बहुत पावरफुल हैं। इन लोगों को बुलाया तक नहीं गया। मुंबई पुलिस की जांच पूरी तरह से दिखावा है। कगंना के मुताबिक मुंबई पुलिस को करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, राजीव निर्देशक महेश भट्ट और फिल्म क्रिटीक राजीव मसंद को बुलाना चाहिए और इस केस के संबंध में उनसे बात करनी चाहिए। इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए कंगना ने कहा-'सुशांत केस की जांच कर रहे अधिकारी ने मुझे बुलाया तो इस पर मैंने उनसे भी पूछा मैं मनाली में हूं, क्या आप किसी को मेरा बयान लेने के लिए भेज सकते हैं, लेकिन मुझे उसके बाद से कोई जवाब नहीं मिला है।

Bollywood Tadka

कंगना ने आगे कहा-'मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी क्योंकि फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं। बता दें कि कंगना को इसी साल भारत सरकार ने 'पद्म श्री' का सम्मान दिया था।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि बीते दिनों कंगना रनौत ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह दोस्त कमल जैन से बातचीत के बाद वह सुशांत से जुड़े कई राज जान चुकी हैं। उन्‍होंने कई नामों के खुलासे की ओर भी इशारा किया था लेकिन शर्त यही है कि अगर उनसे पूछताछ हुई तभी वो खुलकर बोलेंगी। उन्होंने कहा-'हर कोई जानता है कि उन्हें कैसे किनारा किया गया। यदि जांच की जाती है तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत हैं। हर कोई जानता है कि उनके खिलाफ गैंग बनाया गया था।'
 


kangana ranautpadma shrisushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...