main page

#CBIForSSR: कंगना ने सुशांत के लिए मांगा न्याय, कहा-'हम सच जानने के लायक हैं'

13 August, 2020 03:44:48 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं एक्टर सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर अपनी राय रख रही हैं। इसके साथ कंगना सुशांत के लिए सीबीआई जांच की भी मांग करती नजर आईं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वहीं एक्टर सुशांत के निधन के बाद से ही कंगना बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के खिलाफ खुलकर अपनी राय रख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ कंगना सुशांत के लिए सीबीआई जांच की भी मांग करती नजर आईं। हाल ही में एक बार फिर कंगना ने सुशांत केस में सीबीआईं जांच की मांग की। कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की।

 

 

इस वीडियो में कंगना अपने हाथ में एक बोर्ड थामें दिख रही हैं। इस बोर्ड़ पर लिखा है-जस्टिस फाॅर सुशांत। #CBIForSSR। कंगना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा  मुंबई पुलिस जांच करना चाहती है, संजय राउत ने कहा कि जांच लगभग पूरी हो चुकी है, हम सच्चाई जानने के लायक हैं #CBIForSSR

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रूपये निकालने का आरोप लगाया। सुशांत के पिता की इस शिकायत के बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में इस केस को बिहार में नहीं बल्कि मुंबई में शिफ्ट करने की याचिका दी थी। आज इस याचिका पर फैसला आ सकता है। 


Kangana RanautdemandCBI probeSushant singh rajputcaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...