main page

Sunday: कंगना ने की शानदार घुड़सवारी, घोड़े पर बैठी एक्ट्रेस का दिखा धाकड़ अंदाज

Updated 13 June, 2021 07:48:12 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए रविवार का दिन काफी अच्छा रहा, क्योंकि उन्होंने अपने दिन की शुरुआत घुड़सवारी से की थी। होर्सराइडिंग का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। उनका ये वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना सफेद घोड़े पर बैठ राइडिंग कर रही हैं। इस दौरान वह ऑरेंज पोलो टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं।. बैकग्राउंड में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग भी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए रविवार का दिन काफी अच्छा रहा, क्योंकि उन्होंने अपने दिन की शुरुआत घुड़सवारी से की थी। होर्सराइडिंग का वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। उनका ये वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना सफेद घोड़े पर बैठ राइडिंग कर रही हैं। इस दौरान वह ऑरेंज पोलो टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं।. बैकग्राउंड में बड़ी-बड़ी बिल्डिंग भी दिखाई दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा,"आज सुबह घुड़सवारी की।"


बता दें, कंगना ने कुछ साल पहले ही घुड़सवारी सीखी थी। दरअसल, फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में उन्होंने अपने स्टंट खुद किए, जिसमें घुड़सवारी शामिल थी।

 


कंगना की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही थलाइवी में दिखाई देंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा उनके पास तेजस और धाकड़ जैसी फिल्में भी हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Kangana ranautsharevideohorse ridingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...