main page

#Candle4SSR के साथ जुड़े कंगना रनौत समेत ये स्टार्स, कैंडल जलाकर की न्याय की मांग

23 July, 2020 09:36:46 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या किस वजह से की ये अभी तक किसी को पता नहीं चल पाया है। फैंस और करीबी लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह की कोशिश में लगे हुआ हैं। इसके साथ ही वह सुशांत से जुड़ी यादों को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कल यानि 22 जुलाई को बॉलीवुड के कुछ स्टार्स और सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर प्रदर्शन किया।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या किस वजह से की ये अभी तक किसी को पता नहीं चल पाया है। फैंस और करीबी लगातार सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए हर तरह की कोशिश में लगे हुआ हैं। इसके साथ ही वह सुशांत से जुड़ी यादों को भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कल यानि 22 जुलाई को बॉलीवुड के कुछ स्टार्स और सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर प्रदर्शन किया।

Bollywood Tadka

बॉलीवुड के कई स्टार्स और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सोशल मीडिया पर दीया और मोमबत्ती जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसके साथ ही #Candle4SSR के जरिए एक्टर की मौत को लेकर ऑनलाइन ही प्रदर्शन भी किया।एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी मोमबत्ती जलाकर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी और ऑनलाइन #Candle4SSR प्रदर्शन का हिस्सा बनीं। 

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा  भी #Candle4SSR  के साथ प्रदर्शन का हिस्सा बनी हैं। 
 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा शेखर सुमन भी ट्विटर पर चल रही मुहिम के साथ जुड़ गए। उन्होंने एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में एक दिया दिख रहा है। वहीं, बैकग्राउंड में कोई महामृत्युंजय मंत्र का जाप कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शेखर सुमन ने लिखा-'सुशांत सिंह राजपूत की याद और समर्थन में। उम्मीद है तुम्हें जल्द ही न्याय मिलेगा। हम सभी तुम्हें मिस कर रहे हैं। खुश रहो, जहां भी तुम हो।'

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि उन्होंने फांसी लगाकर सुसाइड किया था। सुशांत बॉलीवुड के दमदार स्टार्स में से एक थे। 


kangana ranautshekhar sumanonline protestsushant singh rajputjusticeCandle4SSRBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...