main page

कंगना को फनी कॉमेडियन बताने पर करण पटेल पर भड़की बहन रंगोली, बोली- तुम इस देश के सबसे नल्ले आदमी हो

Updated 06 May, 2021 12:40:24 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड कर दिया गया है। अकाउंट सस्पेंड होने से पहले कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें एक्ट्रेस ने नए ऑक्सीजन प्लांट्स को लेकर आपित्त जताई थी और कहा था कि कुदरत से जबरदस्ती ऑक्सीजन वसूलना खतरनाक हो सकता है। कंगना के इस ट्वीट का एक्टर करण पटेल ने मजाक उड़ाते हुए एक्ट्रेस को ''सबसे फनी स्टेंड-अप कॉमेडियन'' कहा था। कंगना ने इस पर करण को कुछ नहीं कहा था लेकिन अब एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड कर दिया गया है। अकाउंट सस्पेंड होने से पहले कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें एक्ट्रेस ने नए ऑक्सीजन प्लांट्स को लेकर आपित्त जताई थी और कहा था कि कुदरत से जबरदस्ती ऑक्सीजन वसूलना खतरनाक हो सकता है। कंगना के इस ट्वीट का एक्टर करण पटेल ने मजाक उड़ाते हुए एक्ट्रेस को 'सबसे फनी स्टेंड-अप कॉमेडियन' कहा था। कंगना ने इस पर करण को कुछ नहीं कहा था लेकिन अब एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

Bollywood Tadka
रंगोली ने करण पटेल को अब 'नल्ला आदमी' कहा है। रंगोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण पटेल के ट्वीट को हाइलाइट करते हुए लिखा- 'तुम इस देश के सबसे नल्ले आदमी हो, जिसने कभी वातावरण के लिए कुछ नहीं किया और बस इस धरती पर बोझ है। इसलिए आभारी रहो और अच्छा फील करो।' रंगोली का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें कंगना ने बंगाल चुनाव में बीजेपी की हार के बाद से नाराज होकर कई ट्वीट किए थे। एक्ट्रेस ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम लिए बिना भी एक आपत्तिजनक ट्वीट किया और उन्हें 'ताड़का' बताया था। इसके बाद कंगना का ट्विटर अकाउंट 4 मई को सस्पेंड कर दिया गया। कंगना का अकाउंट सस्पेंड होने पर शमा सिकंदर के अलावा हंसल मेहता, कुब्रा सैत, तापसी पन्नू, रिचा चड्ढा और स्वरा भास्कर ने खुशी जताई।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

kangana ranautsister rangoli chandelblastskaran patelcallsnalla insaanBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...