main page

ऋतिक रोशन को लेकर कंगना की बहन बोली "सारा ध्यान मेरी बहन पर ही रखोगे तो काम कब करोगे"

Updated 01 August, 2019 08:28:52 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है। बता दें ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। ऋतिक की सुपर 30 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी है। फिल्म ने अभी तक 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में ये सुपरहिट....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आ रही है। बता दें ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। ऋतिक की सुपर 30 अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी है। फिल्म ने अभी तक 130 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में ये सुपरहिट है।
Bollywood Tadka
फैंस में अभी भी इस फिल्म का क्रेज़ दिख रहा है। लेकिन कहते हैं न जहां किसी की अच्छाई हो रही हो तो बुराई करने वाले लोग भी वहां आ पहुंचते हैं।
Bollywood Tadka
दरअसल, एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अपने विवादित स्टेटमेंट की वजह से हमेशा चर्चा आ गई है।
Bollywood Tadka
उन्होंने सुपर 30 की सफलता को लेकर ऋतिक रोशन पर जमकर निशाना साधा है। रंगोली ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ऋतिक ने काला रंग मुंह पर लगाकर 90 के दशक की एक्टिंग की है। सारा ध्यान कंगना पर ही रखोगे तो एक्टिंग कब करोगे।
Bollywood Tadka
रोज उसकी(कंगना) फोटो की पूजा किया करो, या थोड़ी सी एक्टिंग सीख ले। रगोंली ने आगे कहा कि ऋतिक ने एक महान इंसान की बायोपिक खराब कर दी है।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि कंगना की बहन रंगोली और कंगना दोनों अपनी बेबाकी व बिना मतलब की बातों के चलते आए दिनों ट्रोल होती रहती है। इनकी बदतमीजी के चलते हाल ही में मीडिया ने इन्हें कवरेज देने से इंकार कर दिया था।

: Pawan Insha

kanganahrithik roshanrangolikangna ranautbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...