main page

Y कैटेगरी की सुरक्षा के साथ एयरलेंस की गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकली कंगना,शिवसेना ने काले झंडे ले

Updated 09 September, 2020 03:11:19 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच गई है। कगंना जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची वो सुरक्षा घेरे के बीच चलती हुई दिखाई दीं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच गई है। कगंना जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो उनको  एयरलैंस की कार में बिठाकर एयरपोर्ट्स से निकाला गया। 

Bollywood Tadka
 

इस दौरान कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी हैं। अब देखना हो गया कि कंगना पहले अपने घर जाएंगी या फिर सीधा ऑफिस पहुंचेगी। 

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर जहां एक तरफ करणी सेना इतना ही करणी सेना और रामदास अठावले की पार्टी रिपबल्किन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के कार्यकर्ता  कगंना के सपोर्ट में दिखे।

Bollywood Tadka

 मुंबई एयरपोर्ट के बाहर शिवसेना कार्यकर्ता पहुंच गए हैं।  काले झंडे लेकर शिवसेना कार्यकर्ता कंगना के विरोध में नारेबाजी कर रहे हैं. इस वजह से शिवसेना और आरपीआई के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। वहीं अब हाईकोर्ट ने इस पर अपना जवाब दे दिया है। हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। वहीं कल दोपहर 3 बजे इस पर सुनवाई होगी।

Bollywood Tadka

 कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनितिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने की धमकी दी थी।

: Smita Sharma

Kangana Rananutspottedmumbaiairportshiv senasanjay rautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...