main page

कंगना ने शुरू की 'थलाइवी' की शूटिंग, जयललिता के किरदार में आएंगी नजर

Updated 11 November, 2019 04:23:06 PM

कंगना रनौत लगातार अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। वह बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कंगना रनौत लगातार अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। वह बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। चाहे वह 'तनु वेड्स मनु' में एक पागल पत्नी हो या 'मणिकर्णिका' में एक बहादुर महिला झांसी की रानी, ​​कंगना अपने शानदार एक्टिंग स्किल से हमें प्रभावित करने में कभी फेल नहीं होती हैं। 

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Images

कंगना रनौत के सभी फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह फिल्म पॉपुलर पॉलिटिशियन और दिवंगत तमिलनाडु की सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है। यही वजह है कि 'थलाइवी' मीडिया में काफी चर्चित है।

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Images

फिल्म की शूटिंग आज यानि 10 नवंबर, 2019 को शुरू हो गई है, जिसकी तस्वीर पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka, Kangana Ranaut Images

फिल्म 'थलाइवी' की बात करें तो इसका डायरेक्शन एएल विजय ने किया है और इसे शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनी भूमिका में फिट होने के लिए भरतनाट्यम और तमिल भी सीखी है। फिल्म के मेकर्स इसे तीन भाषाओं में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

Edited By: Akash sikarwar

ThalaiviKanagana RanautJayalalithaaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...