main page

मुंबई कमिश्नर परमवीर सिंह के तबादले पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- शिवसेना के अंत की शुरूआत

Updated 18 March, 2021 11:00:45 AM

कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो न सिर्फ अपनी काम से ही मतलब रखती हैं, बल्कि देश के मुद्दों पर भी बेधड़क होकर अपवी आवाज उठाती हैं। हाल ही में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का तबादला कर दिया गया है और हेमंत नागराले को मुंबई पुलिस कमिश्नर का पद सौंप दिया गया है। अब इस मामले को लेकर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने परमवीर सिंह के ट्रांसफर की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, ''ये वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक आर्ट को प्रोत्साहि

बॉलीवुड तड़का टीम. कंगना रनौत बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो न सिर्फ अपनी काम से ही मतलब रखती हैं, बल्कि देश के मुद्दों पर भी बेधड़क होकर अपवी आवाज उठाती हैं। हाल ही में मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह का तबादला कर दिया गया है और हेमंत नागराले को मुंबई पुलिस कमिश्नर का पद सौंप दिया गया है। अब इस मामले को लेकर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

Bollywood Tadka


कंगना रनौत ने परमवीर सिंह के ट्रांसफर की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये वही व्यक्ति है जिसने मुंबई की सड़कों पर मेरे बारे में अपमानजनक आर्ट को प्रोत्साहित किया। जब मैंने बदला लिया तो सोनिया सेना के द्वारा उसका बचाव किया गया और उन्होंने बदले के लिए मेरा घर तोड़ डाला। आज देखो शिवसेना ने उसे बाहर निकाल दिया। ये शिवसेना के अंत की शुरूआत है'।

 

बता दें एंटीलिया केस में बढ़ती जांच के बीच उद्धव सरकार ने परमवीर सिंह के तबादले का फैसला लिया है। मालूम हो, बीते दिनों मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के पास विस्फोटक सामान से भरी गाड़ी पाई गई थी, जिसके बाद से   लगातार इस केस की जांच की जा रही है।

 

Bollywood Tadka


वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग  में व्यस्त हैं। इसके अलावा वो फिल्म 'तेजस', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लेजेंड ऑफ दिद्दा', 'थलाइवी' में नजर आएंगी। 

 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana ranauttargetedMumbai governmenttransferMumbai commissionerParamvir SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...