main page

तापसी पन्नू के लेटेस्ट फोटोशूट पर कंगना ने ली चुटकी, बोलीं- इन्होंने पूरी जिंदगी मुझे ही कॉपी करना है

Updated 10 January, 2021 01:48:49 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर भिडंत होती रहती है। दोनों एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर एक दूसरे से भिड़ जाती हैं और फिर एक दूसरे पर वार-प्रतिहार करती नजर आती हैं। बीते दिनों तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर कर्ली हेयर्स ने कई तस्वीरें शेयर कीं। उनकी फोटोज देखने के बाद एक फैन ने दावा कि तापसी ने कंगना का फोटोशूट कॉपी किया है। तापसी की ये तस्वीरें वायरल होते ही धाकड़ गर्ल ने भी मजाक-मजाक में उनकी खिंचाई कर दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर भिडंत होती रहती है। दोनों एक्ट्रेस अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर एक दूसरे से भिड़ जाती हैं और फिर एक दूसरे पर वार-प्रतिहार करती नजर आती हैं। बीते दिनों तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर कर्ली हेयर्स ने कई तस्वीरें शेयर कीं। उनकी फोटोज देखने के बाद एक फैन ने दावा कि तापसी ने कंगना का फोटोशूट कॉपी किया है। तापसी की ये तस्वीरें वायरल होते ही धाकड़ गर्ल ने भी मजाक-मजाक में उनकी खिंचाई कर दी।

Bollywood Tadka


दरअसल, तापसी की कर्ली हेयर्स में अलग-अलग पोज की तस्वीरें देख एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, और ये तापसी ने कंगना को 1000वीं बार कॉपी कर लिया है। इसके साथ ही ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर की हैं। दोनों ही तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेसेस का एक जैसा लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka


वहीं जब कंगना की इस पर नजर पड़ी तो वो भी चुटकी लेने में पीछे नहीं हटीं।

 

'धाकड़ गर्ल' ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं तो इंप्रेस रह गई हूं। ये मेरी बहुत बड़ी फैन हैं जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी सिर्फ मुझे कॉपी करने में निकाल दी। वैसे भी जिस अंदाज में मैंने पॉप कल्चर को आगे बढ़ाया है, वैसे तो शायद ही किसी ने बढ़ाया होगा। मिस्टर बच्चन के बाद सबसे ज्यादा मुझे ही कॉपी किया जाता है।

Bollywood Tadka


कंगना का तापसी को लेकर ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 
 
 

: suman prajapati

kangana ranauttauntstaapsee pannuphotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...