main page

भारत की हिस्ट्री से अनजान युवाओं को कंगना ने बताया 'प्राचीन' बंदर, बोलीं- देखकर हैरानी होती है

26 February, 2021 11:30:18 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय सबके सामने रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने देश के इतिहास के बारे में गलत जानकारी रखने वाले युवाओं का प्राचीन बंदर कहकर मजाक उड़ाया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देश के कुछ युवा भारत की हिस्ट्री से जुड़े सवालों के गलत जवाब दे रहे हैं। उन्हें देश से जुड़े बहुत नॉर्मल सवालों के जवाब ही मालूम नहीं हैं। इस वीडिय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी मुद्दे पर अपनी आवाज उठाती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय सबके सामने रखती हैं। अब हाल ही में कंगना ने देश के इतिहास के बारे में गलत जानकारी रखने वाले युवाओं का प्राचीन बंदर कहकर मजाक उड़ाया है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka


दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देश के कुछ युवा भारत की हिस्ट्री से जुड़े सवालों के गलत जवाब दे रहे हैं। उन्हें देश से जुड़े बहुत नॉर्मल सवालों के जवाब ही मालूम नहीं हैं। इस वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा, "राष्ट्र के निर्माण के लिए कई लोगों ने कुर्बानी दी है। आज भी कई लोगो इसे एक करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। मैं अपना बहुत सा समय और एनर्जी उन लोगों की खातिर खर्च करती हूं, जिन्होंने मुझे यह दी है और विरोध का सामना करती हूं। लेकिन जब मैं इन प्राचीन बंदरों को देखती हूं तो हैरत होती है कि क्या ये इस लायक हैं।"

 


कंगना का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। बीते बुधवार फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के किरदार में नजर आएंगी।


 


Kangana ranautancient monkeyyoungunknownIndia historyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...