main page

मुंह तक लाई पेस्ट्री और फिर...कंगना की ओछी हरकत देख भड़के यूजर्स,बोले-'ये कौन सी तमीज'

Updated 08 January, 2022 10:50:37 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के कारण वह सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में आ जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना खबरों में आ गईं हालांकि इस बार वह अपने बयान या फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं। सामने आईं इस वीडियो में कंगना ने एक ऐसी ओछी हरकत कर दी कि लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। दरअसल, वायरल हुए इस वीडियो में कंगना एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के कारण  सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बार अपने बयानों के चलते विवादों में आ जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर कंगना खबरों में आ गईं हालांकि इस बार वह अपने बयान या फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

सामने आईं इस वीडियो में कंगना ने एक ऐसी ओछी हरकत कर दी कि लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। दरअसल, वायरल हुए इस वीडियो में कंगना एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने पेस्ट्री को न सिर्फ उठाया बल्कि अपने मुंह के पास तक ले गईं और खाने के लिए मुंह भी खोला लेकिन फिर पोज देकर उन्होंने उस पेस्ट्ररी को ट्रे में रख दिया। कोरोना के बढ़ते कहर के बीच कंगना कू ये हरकत लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आईं और उन्होंने पंगा गर्ल की क्लास लगा दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

एक यूजर ने लिखा- 'ये कोरोना के जंतू वाला केक... इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते।' एक ने लिखा-'ओह नो… ये क्या था, खा ही लेतीं।' एक अन्य ने लिखा- 'शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी।अब कोई और इसे खाएगा।'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'ये नया वीडियो हो या पुराना, लेकिन अगर मुंह तक ले गई थी तो खा लेती… ये कौन सी तमीज है।' हालांकि कंगना के फैंस इस वीडियो को क्यूट बता रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही धाकड़, तेजस और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा', 'इमरजेंसी', और 'द अवतार: सीता'। वह अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत डार्क कॉमेडी 'टीकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanauttrolledvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...