main page

अस्थायी रूप से बंद हुआ कंगना का ट्विटर तो फूटा पंगा गर्ल का गुस्सा, कहा- अब मैं जीना दुश्वार कर दूंगी

20 January, 2021 03:23:45 PM

इंडस्ट्री की पंगा गर्ल कंगना रनौत अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए फेमस हैं। वह बीते कई दिनों से अपने बयानों की वजह से चर्चा हैं। कंगना ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। इन्हीं ट्वीट्स के कारण कई बार उनकी स्टार्स के साथ बहस हो जाती हैं।  इतना ही नहीं कई मुद्दों पर अपनी राय के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस मुंहतोड़ जवाब देकर लोगों की बोलती बंद करवा देती हैं।

मुंबई: इंडस्ट्री की पंगा गर्ल कंगना रनौत अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए फेमस हैं। वह बीते कई दिनों से अपने बयानों की वजह से चर्चा हैं। कंगना ट्विटर के जरिए हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। इन्हीं ट्वीट्स के कारण कई बार उनकी स्टार्स के साथ बहस हो जाती हैं।  इतना ही नहीं कई मुद्दों पर अपनी राय के चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस मुंहतोड़ जवाब देकर लोगों की बोलती बंद करवा देती हैं।

kangana ranaut faces protest in bhopal as she shoots for dhaakad

लेकिन बुधवार को कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित किया गया था,जिसे लेकर एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया। कंगना ने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए उन लोगों को भी खूब खरी खोटी सुनाई जिन्होंने कंगना के ट्विटर बैन कराने की मांग की थी।

Bollywood Tadka

कंगना ने लिखा-'लिबरल अब उनके चाचा जैक के पास जाकर रोने लगे और मेरे अकाउंट को अस्थायी रुप से प्रतिबंधित कराया। वो लोग मुझे धमका रहा हैं।मेरा अकाउंट या वर्चुअल आईंडेंटिटी कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, लेकिन मेरा रीलोडेड देशभक्त वर्जन फिल्मो के जरिए वापस आएगा। तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी।'

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही में कंगना ने वेब सीरीज तांडव को लेकर हो रहे विवाद पर भी रिएक्ट किया था. जब वेब सीरीज के मेकर्स ने माफी मांगी तो भी एक्ट्रेस ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी और वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से सवाल उठाए थे। 


kangana ranauttwitter accountstemporarily restrictedactressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...