main page

मीना कुमारी के 'हलाला' पर विवादित बयान देने वाली कंगना पर भड़के बेटे ताजदार अमरोही, एक्ट्रेस को बताया अनपढ़, जाहिल....

20 September, 2020 11:19:35 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार विवादों में घिरी हुईं हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के बयान दे रही हैं। महाराष्ट्र सरकार से भी उनका पंगा चल रहा है। बीते दिनों उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस तक कह दिया था। इतना ही नहीं कंगना ने दिवंगत एक्ट्रेस  मीना कुमारी को लेकर एक बयान दिया जिसपर अब उनके परिवार ने कड़ी आपत्ति जताई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार विवादों में घिरी हुईं हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना इंडस्ट्री को लेकर कई तरह के बयान दे रही हैं। महाराष्ट्र सरकार से भी उनका पंगा चल रहा है। बीते दिनों उन्होंने उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पॉर्न एक्ट्रेस तक कह दिया था। इतना ही नहीं कंगना ने दिवंगत एक्ट्रेस  मीना कुमारी को लेकर एक बयान दिया जिसपर अब उनके परिवार ने कड़ी आपत्ति जताई।

Bollywood Tadka

मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही ने कंगना को बेवकूफ लड़की तक बता दिया। दरअसल, कंगना ने अपने  एक इंटरव्यू में कहा-'मीना कुमारी को तीन तलाक और हलाला से गुजरना पड़ा था'। कंगना के इस बयान के बाद हंगामा हो गया। मीना कुमारी का परिवार इस बात से नाराज हो गया।  ताजदार अमरोही ने अपने परिवार पर लग रहे आरोपों पर जवाब दिया है। 

Bollywood Tadka

ताजदार अमरोही ने न इंटरव्यू में कहा-'हम उस खानदान के लोग हैं, जहां मेरी छोटी अम्मी, पिता से अलग रहने लगी थीं, जाहिर है नाराज थीं, लेकिन कभी भी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की। ठीक इसी तरह मेरे अब्बू कमाल अमरोही भी इस मामले में खामोश रहे। यह पारिवारिक मामले इसी तरह सुलझाए जाते हैं। यह अब्बू और अम्मी की मोहब्बत थी, जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद, एक-दूसरे का बड़ा सम्मान करते थे।

Bollywood Tadka

कंगना की शिक्षा पर सवाल उठाते हुए ताजदार ने कहा कि उन्होंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था, इसका मतलब है कि उसने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की। कंगना अनपढ़ हैं इसलिए मैं उसके खिलाफ कोई लीगल एक्शन नहीं ले रहा हूं। वरना, मैं उसके खिलाफ मानहानि का दावा करता। 


kangana ranautstupidmeena kumaritriple talaqtaajdaar amrohikamal amrohiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...