main page

कंगना ने किया खुलासा क्यों रिजेक्‍ट की 'सुल्‍तान'!!

Updated 16 September, 2017 01:09:03 PM

शुक्रवार को हंसल मेहता निर्देशित कंगना रनोट की फिल्‍म ''सिमरन'' रिलीज हुई है। इस फिल्‍म में भी कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है, हालांकि फिल्‍म को समीक्षकों

नई दिल्‍ली: शुक्रवार को हंसल मेहता निर्देशित कंगना रनोट की फिल्‍म 'सिमरन' रिलीज हुई है। इस फिल्‍म में भी कंगना की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है, हालांकि फिल्‍म को समीक्षकों से ज्‍यादा अच्‍छे रिव्‍यू नहीं मिले हैं। इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान कंगना फिल्‍म से ज्‍यादा अपने बेबाक और सनसनी खेज बयानों के लिए सुर्खियां बटोरती दिखीं। अब एक और बयान सामने आया है। 


ऐसे मीडिया ने कंगना से पूछा क‍ि उन्‍होंने 'सुल्‍तान' जैसी फिल्‍मों को मना क्यों किया तो कंगना ने इस फिल्‍म को करियर में पीछे जाने जैसा कह दिया। न्‍यूज एजेंसी के अनुसार कंगना रनोट ने कहा कि उन्होंने ‘सुल्‍तान’ फिल्म इस वजह से ठुकरा दी थी क्योंकि उसमें हीरोइन का किरदार उन्‍हें मजेदार नहीं लगा था और उन्हें लगा कि उसे स्वीकार करना उनके लिए करियर में पीछे जाने की तरह होता। बता दें फिल्म 'सुल्‍तान' में सलमान के साथ अनुष्‍का शर्मा नजर आई थीं।

कुश्ती लड़ने वाले एक पहलवान के जीवन पर बनी इस फिल्‍म में कंगना को सलमान खान के अपोजिट एक महिला पहलवान का किरदार करना था, जिसे बाद में अनुष्‍का शर्मा ने निभाया।

:

kangna ranautSultansimran

loading...