main page

कंगना की बहन पर हुआ था एसिड अटैक, 'छपाक' ट्रेलर देख दीपिका को दिया धन्यवाद

08 January, 2020 04:29:03 PM

दीपिका पादुकोण और ''छपाक'' की टीम को फिल्म की शुरुआत से ही सराहना मिल रही है। इसके ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसकी तारीफ करने वालों की लिस्ट में और इजाफा हुआ है

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दीपिका पादुकोण और 'छपाक' की टीम को फिल्म की शुरुआत से ही सराहना मिल रही है। इसके ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसकी तारीफ करने वालों की लिस्ट में और इजाफा हुआ है। फिल्म अपनी रिलीज से दो दिन दूर है। ऐसे में कंगना ने दीपिका और फिल्म के सपोर्ट में वीडियो जारी कर समर्थन किया है। वीडियो में कंगना ने दीपिका की तारीफ़ की और ऐसे विषय पर फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद दिया। 

 

आपको बता दें, कंगना की बहन रंगोली एक एसिड अटैक सर्वाइवर हैं। एक लव प्रपोजल ठुकराने की वजह से उन पर एसिड फेंका गया था। कंगना ने एसिड हिंसा जैसे बड़े मुद्दे पर दीपिका जैसी स्टार के फिल्म बनाने की ख़ुशी को सोशल मीडिया पर व्यक्त किया। रंगोली ने कंगना के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “दर्द अभी भी झुलस रहा है। हमारे परिवार की तरफ से #छपाक की पूरी टीम को धन्यवाद!  ये एक ऐसी कहानी है, जिसे सबको बताया जाना चाहिए! 

Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Images

वीडियो में कंगना कह रही हैं कि छपाक के ट्रेलर ने उन्हें उनकी बहन रंगोली पर हुए हमले की याद दिला दी। उन्होंने कहा, “आप सब को नववर्ष की शुभकामनाएं। हाल ही में मैनें फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर देखा और मुझे वो ट्रेलर देखने के बाद अपनी बहन रंगोली के साथ हुए हादसे की (जो उनके साथ एसिड अटैक हुआ था) उसकी सारी यादें ताज़ा हो गईं।"

Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Images

आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे रंगोली उन्हें आगे बढ़ने के लिए इंस्पायर करती हैं। कंगना ने अपने परिवार और रंगोली की ओर से दीपिका को धन्यवाद दिया और एसिड हिंसा की निंदा की। उन्होंने कहा, “आज मैं और मेरा परिवार दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार को धन्यवाद करता है कि उन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाई, ताकि इससे जूझ रहे उन जांबाज लोगों को हिम्मत मिले, जो अपनी ज़िंदगी से हार मान बैठे हैं। इस फिल्म से उन दरिंदों के मुंह पर चांटा पड़ा है, जो अपनी हरकतों में तो कामयाब हो गए लेकिन अपने इरादों में नहीं। जिस चेहरे को बिगाड़ कर उन्होंने किसी की हिम्मत को तोड़ दिया था, आज इस फिल्म से वो हर चेहरा खिल उठेगा और जीत जाएगी उनके जज़्बों की खूबसूरती, आशा करती हूं इस नववर्ष में तेज़ाब पर पंगा हो, ताकि ये देश एसिड अटैक फ्री हो सके। अंत में टीम छपाक को मेरी ओर से बहुत बहुत शुभकामनाएं।" 

Bollywood Tadka, Rangoli Chandel Images

इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में दीपिका और विक्रांत मैसी हैं। मेघना गुलजार द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। दूसरी ओर, कंगना अगली बार स्पोर्ट्स ड्रामा 'पंगा' में नज़र आएंगी, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। 


Deepika PadukoneChhapaakKangana RanautPangaRangoli ChandelAcid AttackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...