main page

Kangna Ranaut ने Swara Bhaskar को दी शादी की बधाई, लिखा- 'आप दोनों हमेशा खुश रहें'

Updated 17 February, 2023 02:37:55 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्वरा को शादी की बधाई दी है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज कर सभी को हैरान कर दिया है। कपल ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की है। स्वारा और फहाद अगले महीने रीति-रिवाज से निकाह करने वाले हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने स्वरा को शादी की बधाई दी है। 

 

स्वारा ने सपा नेता फहाद खान के संग की शादी
शुक्रवार को स्वरा ने अपनी और फहाद की ट्रेडिशनल रेड और व्हाइट आउटफिट में फोटोज शेयर की थी। इस दौरान कपल ने गले में माला पहन रखी थी। अपनी फोटो को शेयर करते हुए स्वारा ने लिखा- "स्पेशल मैरिज एक्ट के लिए थ्री चीयर्स (नोटिस अवधि आदि के बावजूद) कम से कम यह मौजूद है और प्यार को एक मौका देता है। प्यार का अधिकार अपने जीवन साथी को चुनने का अधिकार, शादी करने का अधिकार, एजेंसी का अधिकार यह एक प्रिवलेज नहीं होना चाहिए।"

 

कंगना ने दी स्वरा को शादी की बधाई
स्वारा के इस ट्वीट पर तन्नू वेड्स मन्नू की को स्टार और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रिप्लाई दिया है। कंगना ने लिखा- "आप दोनों खुश दिख रहे हैं और ब्लेस्ड भगवान की कृपा है...शादियां दिलों में होती हैं बाकी सब फॉर्मेलिटीज हैं...।" 

स्वारा और कंगना में छिंड चुकी है ट्विटर वॉर
बता दें कि, स्वरा भास्कर और कंगना रनौत कुछ समय से कथित झगड़े की वजह से सुर्खियों में थीं। साल 2020 में कंगना द्वारा स्वरा और तापसी पन्नू को बी-ग्रेज एक्ट्रेस कहने के बाद दोनों के बीच ट्विटर पर बहस हो गई थी। 

Content Editor: kahkasha

Kangna RanautSwara BhaskarFahad Khanswara fahad weddingkangna congratulate swaraentertainment news

loading...