main page

अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्मों को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात

17 October, 2019 09:16:47 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। दरअसल साल 2017 में कंगना ने अनाउंस किया था कि वह जल्द ही अपना प्रॉडक्शन हाउस खोलेंगी। स्टूडियो बनाने के लिए उन्होंने बांद्रा के पाली हिल इलाके में जमीन भी खरीद ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से प्रॉडक्शन हाउस खोलने का प्लान कुछ वक्त के

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। दरअसल साल 2017 में कंगना ने अनाउंस किया था कि वह जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस खोलेंगी। स्टूडियो बनाने के लिए उन्होंने बांद्रा के पाली हिल इलाके में जमीन भी खरीद ली थी। लेकिन किन्हीं वजहों से प्रॉडक्शन हाउस खोलने का प्लान कुछ वक्त के लिए रुक गया। लेकिन अब अगले साल जनवरी तक कंगना का प्रॉडक्शन स्टूडियो बनकर तैयार हो जाएगा। 
Bollywood Tadka
कंगना ने प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स' रखा है।
Bollywood Tadka
हालांकि कंगना अपने प्रॉडक्शन की फिल्मों में खुद एक्टिंग नहीं करेंगी बल्कि अन्य टैलंटेड लोगों को मौका देंगी। कंगना ने बताया कि उनके पास फिल्ममेकर्स नई-नई स्क्रिप्ट लेकर आ रहे हैं, लेकिन वे चाहते हैं कि वह उनमें एक्टिंग करें। 
Bollywood Tadka
कंगना का मानना है कि नए टैलंट को एक ऐसे प्लैटफॉर्म की जरूरत है जहां वे अपनी ऐक्टिंग की प्रतिभा को दिखा सकें। कंगना ने कहा,‘‘मैं जो भी फिल्में प्रोड्यूस करूंगी उनमें एक्टिंग नहीं करुंगी।


kangna ranautkangna ranaut filmsproduction housebollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip
loading...