main page

कपिल के शो में कंगना ने गाया लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग, तेरा मेरा प्यार अमर...

22 July, 2019 02:25:38 AM

अपनी बेबाक बातों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या''  में नज़र आने वाली हैं। कंगना ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो'' में शिरकत की है। इस दौरान उन्होंने फिल्म में निभाए गए अपने रोल के बारे में बातें कीं। कंगना ने कहा कि यह रोल उनके ....

मुंबईः अपनी बेबाक बातों के कारण चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या'  में नज़र आने वाली हैं। कंगना ने हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो' में शिरकत की है। इस दौरान उन्होंने फिल्म में निभाए गए अपने रोल के बारे में बातें कीं। कंगना ने कहा कि यह रोल उनके लिए यूनिक नहीं है। वह इस फिल्म में जो रोल प्ले करने जा रही हैं वैसा रोल वह पहले भी कई बार निभा चुकी हैं उन्हें ऐसे रोल्स करने का तजुर्बा हो चुका है। वह अब ऐसे किरदारों के साथ न्याय कर सकती हैं। 
Bollywood Tadka
कंगना ने बताया कि वह खाली समय में कुकिंग करना पसंद करती हैं। उन्हें गर्म पकौड़ों के साथ चाय की चुस्कियां लेना पसंद है। कपिल ने कंगना से उनके सिंगिंग इंट्रेस्ट के बारे में भी पूछा। इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें म्यूजिक से बहुत प्यार है। शो के दौरान कंगना ने लता मंगेशकर का पॉपुलर सॉन्ग, तेरा मेरा प्यार अमर भी गाया।
Bollywood Tadka
वहीं अपनी फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि उन्होंने फिल्म ‘जजमेंटल है क्या' में जैसा किरदार निभाया है उससे वह आसानी से न्याय कर सकती हैं। कंगना फिल्म जजमेंटल है क्या में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 
Bollywood Tadka
बता दें कंगना इस फिल्म में एक क्रेजी कैरेक्टर में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक मडर्र मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म में कंगना बेहद अलग किस्म का रोल प्ले करने जा रही हैं, लेकिन वह इस रोल को यूनिक नहीं मानतीं।


kangna ranautkapil sharma showkangna singingbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabar
loading...