main page

30 करोड़ के बंगले के बाद 31 पेड़ लगाकर कंगना ने परिवार के साथ मनाली में की जन्मदिन की शुरुआत

Updated 23 March, 2018 10:51:43 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत आज 31 साल की हो गईं हैं। हाल ही में कंगना के बर्थडे पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह हिमाचल की वादियों में एक आम लड़की की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। उन्होंने बीते दिन ही मनाली में 30 करोड़ का बंगला बनाया है और अभी तस्वीरों में कंगना अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ इकोफ्रेंडली तरीके से अपना जन्मदिन मनाती हुईं नजर आईं। बीते एक हफ्ते में कंगना अपने जन्मदिन के लिए 31 पेड़ लगा चुकी हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल साइट

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत आज 31 साल की हो गईं हैं। हाल ही में कंगना के बर्थडे पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में वह हिमाचल की वादियों में एक आम लड़की की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने बीते दिन ही मनाली में 30 करोड़ का बंगला बनाया है और अभी तस्वीरों में कंगना अपने जन्मदिन को खास बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ इकोफ्रेंडली तरीके से अपना जन्मदिन मनाती हुईं नजर आईं।

Bollywood Tadka

बीते एक हफ्ते में कंगना अपने जन्मदिन के लिए 31 पेड़ लगा चुकी हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरें सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

कंगना का जन्म भी मनाली के करीब बांबला में ही हुआ था। उनकी फिल्मी करियर में काफी उतार-चढ़ाव आए लेकिन कंगना ने कभी हौंसला नहीं छोड़ा। इतना हीं करियर चुनने के फैंसले पर उनको घर से भी निकाल दिया गया था लेकिन आज उन्होंने एक्टिंग से ही नाम और पैसा कमाकर अब यहां एक ऐसा घर बनाया है, जिसकी चर्चा हर तरफ है।

Bollywood Tadka

पैसों के अलावा कंगना बेबाक बयानों की वजह से भी हमेशा सुर्खियां बटौरती रहतीं हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। कंगना की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहतें हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 12 साल पहले 'गैंगस्टर' फिल्म से डेब्यू करने वाली कंगना ने साल 2014 में क्वीन के हिट होने के बाद इस घर की प्लानिंग शुरू की थी। अब उनकी फिल्म मणिकर्णिका रिलीज होने को है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kangna ranautcelebrating birthdayfamilymanali

loading...