main page

प्री-वेडिंग: 43 की उम्र में दुल्हन बनेंगी कनिका कपूर,हल्दी सेरेमनी में To-Be-Hubby गौतम संग थिरकीं सिंगर

Updated 20 May, 2022 08:33:43 AM

''बेबी डाॅल'' फेम कनिका कपूर 20 मई यानि आज प्रेमी गौतम के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।सिंगर की यह दूसरी शादी है और वह उनसे अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

मुंबई: 'बेबी डाॅल' फेम कनिका कपूर 20 मई यानि आज प्रेमी गौतम के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी।सिंगर की यह दूसरी शादी है और वह उनसे अपनी शादी को लेकर काफी खुश हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

19 मई को कपल की हल्दी सेरेमनी हुई।  हल्दी सेरेमनी में कपूर सिल्वर लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दुल्हे राजा व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। क फोटो में कनिका कपूर, गौतम और परिवार और क्लोज फ्रेंड्स के साथ बैठी हैं और सभी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिनों पहले कनिका ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की थी। उस दौरान कनिका ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था और उन्होंने एक क्राउन भी पहना था। वहीं कनिका ने शैश भी पहना था जिसमें लिखा था ब्राइड टू बी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो कनिका और गौतम साल भर से रिलेशनशिप में थे और अब दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने का फैसला लिया है। यानी कि अब कनिका और गौतम बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बाद अब पति-पत्नी बनने वाले हैं।

बता दें कि कनिका के होने वाले पति गौतम एक एनआरआई बिजनेसमैन हैं और ये कनिका की दूसरी शादी है। इससे पहले कनिका ने राज चंदोक से शादी की थी और वह भी एनआरआई बिजनेसमैन थे। दोनों के 3 बच्चे थे, लेकिन उनकी शादी चली नहीं और फिर साल 2012 में कनिका और राज का तलाक हो गया।  तलाक के बाद कनिका ने अकेले बच्चों की परविश की। इसी बीच उनकी लाइफ में गौतम आए और दोनों ने आगे की जिंदगी को साथ बिताने का फैसला लिया। 

Content Writer: Smita Sharma

Kanika KapoorGautamPre-weddingHaldi ceremonypicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...