main page

कोरोना पीड़ित कनिका कपूर की लखनऊ में पार्टी, सिंगर ने कई लोगों को डाला खतरे में

20 March, 2020 04:46:58 PM

बाॅलीवुड की प्ले बैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरल की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर इस वायरल के होने की पुष्टि की थी। बता दें कि कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे।

मुंबई: बाॅलीवुड की प्ले बैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरल की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर इस वायरल के होने की पुष्टि की थी। बता दें कि कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। हाल ही में एक पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। कनिका को लखनऊ के केजीएमयू के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती किया गया है। वे 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। यहां एक अपार्टमेंट में रुकीं और ताज होटल में एक पार्टी में शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। अब स्वास्थ्य विभाग पार्टी में शामिल बाकी लोगों का पता लगा रहा है। सभी की जांच की जाएगी। कनिका 3 पार्टियों में शामिल हुईं थीं। कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं। 14 मार्च को उन्होंने चेकइन किया, 16 मार्च को चेकआउट किया। इसी होटल में बाद में हुई एक पार्टी में भी कनिका शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक, यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी। इसमें जितिन प्रसाद, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके बेटे भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह और उनकी पत्नी, लोकायुक्त संजय मिश्रा जैसे कई हाईप्रोफाइल लोग इस पार्टी में मौजूद थे। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

कनिका की दूसरी पार्टी 

कनिका लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में रहीं और यहां पार्टी दी। इसमें करीब 125 लोग शामिल हुए।

Bollywood Tadka

तीसरी पार्टी 

 शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में भी एक पार्टी हुई। इसमें भी कनिका मौजूद थीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कनिका 13 और 14 मार्च को कानपुर में अपने मामा विपुल टंडन के घर रुकी थीं। वे कल्पना अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर-2 में रहते हैं।बता दें कि कनिका की सोसाइटी को भी सील कर दिया गया है। 

Bollywood Tadka

अस्पताल जाती कनिका कपूर


kanika kapoorparty picturesviralinternetcoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...